जयपुर: कोरोना काल में नो स्कूल, नो फीस पर 31 अगस्त को अभिभावकों का राजस्थान बंद

Smart News Team, Last updated: 25/08/2020 08:45 PM IST
  • जयपुर.'नो स्कूल नो फीस नो ऑनलाइन क्लास' की मांग को लेकर किया यह ऐलान. संयुक्त अभिभावक समिति ने की घोषणा. विभिन्न सामाजिक संगठनों और व्यापारिक संगठनों से मांग रहे हैं समर्थन. कहा, जब स्कूल खुले ही नहीं तो क्यों फीस दें अभिभावक
प्रतीकात्मक तस्वीर 

जयपुर. 'नो स्कूल नो फीस नो ऑनलाइन क्लास' को लेकर संयुक्त अभिभावक समिति ने 31 अगस्त को राजस्थान बंद का आह्वान किया है. समिति के पदाधिकारियों का कहना है कि इस बंदी के समर्थन हेतु विभिन्न सामाजिक संगठनों और व्यापारिक संगठनों से समर्थन करने हेतु अपील किया जा रहा है.

नो स्कूल नो फीस नो ऑनलाइन क्लास की मांग को लेकर राजस्थान बंदी का निर्णय लिया गया है. अभिवावकों का सवाल है कि जब स्कूल नहीं खुले हैं तो अभिभावक फीस क्यों दें. सरकार को भी 4 महीनों से अपनी पीड़ा से अवगत करवाते आ रहे हैं, लेकिन सरकार इसे दरकिनार कर रही है. ऐसे में हमें मजबूर हो कर यह कदम उठाना पड़ रहा है.

जयपुर: फर्जी तहसीलदार बनकर तहसील पहुंची महिला ने झाड़ा रौब, शक होने पर गिरफ्तार

अभिवावकों का कहना है कि अब जब अभिभावक पीड़ित हैं तो सरकार अभिभावकों को रामभरोसे छोड़ अपनी जिम्मेदारियों से भाग रही है. ऐसे में हमारे दर्द को कौन सुनेगा. सरकार का ध्यान इस मामले के तरफ आकर्षित करने एवं उचित कार्यवाही करने हेतु 31 अगस्त को राजस्थान बंद का आह्वाहन किया गया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें