Video: डांस करते हुए स्टंट दिखाना लड़कों को पड़ा भारी, हुआ कुछ ऐसा कि बन गया तमाशा

Pallawi Kumari, Last updated: Wed, 16th Feb 2022, 3:42 PM IST
  • सोशल मीडिया तीन दोस्तों का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें डांस करते हुए तीनों स्टंट दिखाने लगते हैं. इस बीच ऐसा कुछ हो जाता है कि उनकी वाहवाही कम और तमाशा ज्यादा बन जाता है.ये फनी वीडियो देख आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.
वायरल वीडियो (फोटो-सोशल मीडिया)

सोशल मीडिया आए दिन एक से बढ़ कर एक वीडियो वायरल होते रहते हैं. कुछ वीडियो रुलाने तो कुछ हंसाने वाले होते हैं. स्टंट की बात करें तो इसका नाम सुनते ही ऐसा लगता है कि बाइक चलाते हुए कोई शख्स स्टंट कर रहा होगा. लेकिन नहीं यहां हम बाइक या बाइकर्स की नहीं. बल्कि डांसर्स की बात कर रहे हैं. खास बात यह है कि इन डांसर्स ने अपने डांस से कम लेकिन स्टंट से लोगों का दिल जीत लिया. सोशल मीडिया पर इन दिनों ये वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है. आप भी इसे देख अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे और इस वीडियो को बार बार देखने पर मजबूर हो जाएंगे.

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि तीन दोस्त किसी फंक्शन के दौरान स्टेज पर डांस परफॉर्मेंस देने पहुंचते हैं. तीनों मजे में डांस कर रहे होते हैं. इस बीच डांस के साथ लो स्टंट करने का सोचते हैं और फिर जो होता है उसे देख वहां खड़े लोगों की हंसी छूट जाती है. दरअसल पहला लड़का दूसरे लड़के के कंधे पर बैठ जाता है. फिर तीसरा लड़का पहले लड़के की टांग पकड़ लेता है. जिस लड़के ने दोनों दोस्तों को कंधे और पैर में लटकाया होता है वह घूमने लगता है. 

Ravidas Jayanti 2022: रविदास जयंती आज, इन दोहे से मिलेगी प्रेम और भाईचारे की सीख

इस बीच सब सही चल रहा होता है और उनकी परफॉर्मेंस पर तालियां बजा रहे होते हैं. लेकिन अचानक बैलेंस बिगड़ जाता है और दोनों लड़के हवा में उड़कर इधर उधर गिर जाते हैं. ये मंजर देख वहां मौजूद लोगों की हंसी छूट जाती है.

ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. लोग वीडियो को देख कमेंट करने से भी खुद को नहीं रोक पाएं. एक यूजर ने लिखा-'ये बाबू राव का स्टाइल है.' एक और ने लिखा- 'सब कहां उड़ गए.' वहीं यूजर्स वीडियो में अपने दोस्तों को कमेंट करके लिख रहे हैं-'ऐसा ही डांस करेंगे तुम्हारे शादी में.'

जब 60 साल दिहाड़ी मजदूर बना सुपर ग्लैम लुक मॉडल, Video और Photos ने मचाया तहलका

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें