जुड़वा बहनों ने सारा अली खान के गाने हाय चका चक पर किया जबरदस्त डांस, वीडियो वायरल

Pallawi Kumari, Last updated: Wed, 15th Dec 2021, 5:00 PM IST
  • सोशल मीडिया पर जुड़़वां बहनों का एक डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इसमें दोनों बहन सारा अली खान के सॉन्ग चका चक पर डांस कर रही है. सिर्फ डांस ही नहीं बल्कि दोनों बहनों ने सारा के स्टाइल को भी फॉलो किया है.
जुड़वा बहनों ने सारा के चकाचक पर किया डांस

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता है. वहीं बात करें डांस वीडियो की तो इससे सोशल मीडिया भरा हुआ है. लेकिन कुछ ऐसे वीडियो होते हैं जो लोगों का ध्यान खींचते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सामने आया एक जुड़वां बहनों का. जुड़वां बहनों का ये डांस वीडियो देख यकीनन आपका भी दिन बन जाएगा और आप भी इसे एक बार नहीं बल्कि बार बार देखने पर मजबूर हो जाएंगे. इतना ही इस डांस वीडियो को देख आप भी अपनी कुर्सी से उठकर डांस करने लगेंगे. 

यही कारण है कि जुड़वां बहनों का ये एवर्जेटिक डांस वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है और सोशल मी़डिया पर ये वीडियो जमकर वायरल हो रही है. वीडियो में जुड़वां बहनें सारा अली खान की फिल्म अतरंगी रे का गाना 'चका चक' पर डांस कर रही है. दोनों बहनें पिंक कलर की साड़ी पहने सारी अली खान से डांस स्टेप और स्टाइल को फॉलो करते हुए डांस कर रही है. दोनों बहनों का नाम तनिका और तारिका के रूप में बताया जा रहा है. 

लाइव इंटरव्यू में पत्रकार ने पैनलिस्ट को भेजी फ्लाइंग किस, बदले में मिला ये रिएक्शन

तनिका और तारिका ने चका चक डांस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया. लोगों को तनिका और तारिका का चका चक गाने का हुक स्टेप इतना पसंद आया कि देखते ही देखते वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. यूजर्स तनिका और तारिका के डांस को इतना पंसद कर रहे हैं कि अबतक इन जुड़वां बहनों के डांस क्लिप को 7 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा जुड़वा बहनों का डांस वीडियो पर कमेंट भी देखे जा सकते हैं. सभी उनके डांस की तारीफ कर रहे हैं और उन्हें प्रोत्साहित कर रहे हैं. एक यूजर्स ने लिखा है- इतने लंबे समय के बाद किसी को इतनी शान से नाचते हुए देखा." एक ने लिखा है- 'हाय चका चक है तू'. वहीं एक यूजर्स ने लिखा है-' सुपर एक्सप्रेशंस एंड डांस.' एक और ने कमेंट में लिखा है-परफेक्टली डन'.

IndiGo एयर होस्टेस का डांस वीडियो Viral,'मनिके मगे हिते' के बाद बादशाह के 'जुगनू' पर लगाए ठुमके

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें