वायरल VIDEO: पटाखों की आवाज से डर न लगे, इसलिए बच्ची ने कुत्ते के कान पर रख दिए हाथ

Jayesh Jetawat, Last updated: Fri, 4th Feb 2022, 2:42 PM IST
  • सोशल मीडिया पर एक क्यूट बच्ची का वीडियो वायरल हो रहा है. पटाखों की आवाज से डर न लगे, इसलिए बच्ची कुत्ते के कानों को अपने हाथों से ढंकती हुई नजर आ रही है. 
फोटो- ट्विटर (वायरल वीडियो)

इंटरनेट की दुनिया में अक्सर छोटे बच्चों और जानवरों के क्यूट वीडियो आते रहते हैं. सोशल मीडिया यूजर्स इन वीडियो को काफी पसंद करते हैं. हाल ही में ट्विटर पर छोटी बच्ची का एक वीडियो वायरल हो हरा है. इसमें वह एक कुत्ते के कान को अपने हाथों से ढक रही है, ताकि कुत्ता पटाखों की आवाज से डर न जाए. डॉग लवर्स को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है. वे बच्ची की क्यूटनेस की तारीफ कर रहे हैं.

महज 16 सेकंड के इस वीडियो को ट्विटर पर Tong Bingxue नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इसे अब तक 40 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वहीं, 1.22 लाख से ज्यादा रिट्वीट और 6.75 लाख लाइक्स मिल चुके हैं. ये वीडियो चीन का है.

यहां देखें वीडियो-

वीडियो में दिख रहा है कि एक कुत्ता सड़क किनारे बैठा है. उसके पास एक छोटी बच्ची खड़ी है. आसपास लोग चाइनीज न्यू ईयर का जश्न मना रहे हैं. बच्ची पहले डॉगी के सिर पर हाथ से सहलाती है. जैसे ही पटाखे फूटने की आवाज आती है, वह कुत्ते कानों को अपने हाथों से ढंक देती है.

Video: सूटकेस से निकली लड़की, सिक्योरिटी गार्ड ने जांच की तो उड़ गए होश

वीडियो को पोस्ट करने वाले यूजर ने कमेंट में लिखा है कि ये चीन के गोआन शहर का है. इसे सबसे पहले चाइनीज टिकटॉक पर अपलोड किया गया, फिर ट्विटर पर शेयर किया गया.

वीडियो पर कई लोगों ने कमेंट किया है. एक यूजर ने लिखा कि जिस तरह से ये बच्ची डॉग की देखभाल और उसे प्यार कर रही है, उम्मीद है दुनिया वाले भी उसे दयालुपन दिखाएंगे. वहीं एक यूजर ने बच्ची को क्यूट बताया है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें