सेल्फी के चक्कर में फिसला पांव, कीचड़ में जा गिरी लड़की का वीडियो वायरल

Atul Gupta, Last updated: Wed, 8th Dec 2021, 8:45 PM IST
  • सेल्फी के चक्कर में एक लड़की अपनी फजीहत करा बैठी. नदी किनारे लड़की ने फोन निकालकर सेल्फी कैमरा स्टार्ट कर डांस करते हुए वीडियो बनानी शुरू की. इस दौरान उसका पैर फिसला और वो सीधा कीचड़ में जा गिरी. इस घटना का वीडियो वायरल है
सेल्फी लेते हुए कीचड़ में गिरी लड़की (फोटो- सोशल मीडिया)

जयपुर: जब से स्मार्ट फोन चलन में आए हैं तब से एक काम जो फोन से सबसे ज्यादा किया जाता है वो है सेल्फी लेना. फोन कंपनियां भी इस बात को समझ चुकी हैं कि उपभोक्ताओं को फोन से ज्यादा उसके कैमरे में इंट्रस्ट है खास तौर पर फ्रंट कैमरे की जिससे सेल्फी ली जा सके. दुनियाभर में सेल्फी का क्रेज बढ़ा है. लोग जहां-तहां सेल्फी लेते हैं और इस दौरान कई बार हादसे भी हो जाते हैं.

ऐसा ही एक हादसा इस लड़की के साथ हुआ जो नदी किनारे अपनी वीडियो बनाने की कोशिश कर रही थी. नीले रंग की खूबसूरत ड्रेस और काले रंग की हील्स पहने युवती नदी के बिलकुल किनारे तक आ जाती है ताकि नदी का बैकग्राउंड ज्यादा से ज्यादा आ सके. क्रिएटिविटी तो ठीक थी लेकिन थोड़ी ज्यादा हो गई क्योंकि हील्स पहनकर जहां वो लड़की खड़ी थी वहां की मिट्टी थोड़ी नर्म थी जो नुकीली हील की वजह से टूट गई और फिर वो हुआ जो लड़की ने सोचा भी नहीं था. खुद की खूबसूरत वीडियो बनाने के चक्कर में लड़की नदी में जा गिरी और उसके पूरे कपड़े कीचड़ से लतपत हो गए.

इंस्टाग्राम पर ‘hephul5’ नाम के पेज से ये वीडियो पोस्ट हुआ है जो अब वायरल है. लोग जमकर वीडियो को लाइक और शेयर कर रहे हैं. वीडियो में दिख रहा है कि लड़की नदी किनारे वीडियो बनाते हुए नाच रही है. पहले दो तीन स्टेप तो ठीक रहते हैं फिर शायद उसका पैर मुड़ जाता है या नदी किनारे की गीली मिट्टी में वो फिसल जाती है और सीधा नदी के कीचड़ में जा गिरती है. ज्यादातर लोग वीडियो पर हंसी वाली स्माइली बना रहे हैं. क्या आपके पास भी सेल्फी से जुड़ा कोई मजेदार किस्सा है तो हमसे शेयर करें.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें