Viral Video: बर्थडे पर मुर्गा पार्टी की जगह हुई मुर्गे की पार्टी, वीडियो वायरल

Atul Gupta, Last updated: Fri, 7th Jan 2022, 8:33 PM IST
  • जन्मदिन पर चिकन पार्टी होती तो खूब देखी होगी लेकिन क्या कभी किसी मुर्गे की बर्थडे पार्टी होती देखी है? नहीं तो आज देखेंगे. सोशल मीडिया पर मुर्गे की बर्थडे पार्टी का वीडियो वायरल है.
मुर्गे का बर्थडे मनाता परिवार (फोटो- सोशल मीडिया)

जयपुर: जन्मदिन पर चिकन पार्टी होती तो खूब देखी होगी, हो सकता है आपने की भी हो लेकिन क्या आपने कभी किसी चिकन के जन्मदिन पर पार्टी होते देखी या सुनी है? आप ठीक पढ़ रहे हैं चिकन के जन्मदिन पर बर्थडे पार्टी. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में मुर्गे की बर्थडे पार्टी हो रही है. बाकायदा पूरा घर सजाया गया है. गुब्बारे लगाए गए हैं. मेहमानों को बुलाया गया है. बड़ा सा केक है जिसपर हैप्पी बर्थडे लिखा है. फिर बारी आती है मुर्गे के केक कटिंग की तो सब लोग हैप्पी बर्थडे गाने लगे. फिर मुर्गे के पैर पर चाकू लगाकर केक कटवाया गया. इसके बाद मुर्गे को केक का टुकड़ा खिलाया गया.

इंस्टाग्राम पर ये वीडियो giedde नाम के प्रोफाइल पर शेयर किया गया है जिसमें कैप्शन लिखा है कि मुर्गे को जन्मदिन की बधाई.. 2 साल का हो गया. इस वीडियो को अबतक करीब पांच हजार लोग लाइक कर चुके हैं. लोग इस वीडियो को जमकर शेयर कर रहे हैं और एक से बढ़कर एक कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि बर्थडे पार्टी में मुर्गा है इस बार. वहीं एक और यूजर ने लिखा कि ये मेंटॉस जिंदगी वाला मुर्गा है. एक और यूजर ने लिखा कि अब केएफसी से मुर्गा ऑर्डर करना पड़ेगा.

हालांकि कुछ लोग इस परिवार की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं साथ ही मुर्गे को भी किस्मत वाला बता रहे हैं कि वो ऐसे परिवार में है जहां उसे मारकर खाया नहीं जा रहा बल्कि उसे परिवार के सदस्य के तौर पर देखा जा रहा है और उसकी खुशियां मनाई जा रही है. वीडियो को अबतक 38 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो पर आपकी क्या प्रतिक्रिया है हमें कमेंट करके बताएं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें