Viral Video: एक्स ब्वॉयफ्रेंड को जलाने के लिए रचाई फर्जी शादी, उल्टा पड़ गया दांव

Atul Gupta, Last updated: Sun, 5th Dec 2021, 3:41 PM IST
  • अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड का अटेंशन पाने के लिए एक युवती ने अपनी फर्जी शादी का फोटोशूट करवाया. नकली दूल्हे के साथ रोमांटिक पोज दिए. प्रोफेशनल फोटोशूट करवाया और अब ये कहानी दुनियाभर में वायरल हो रही है
युवती ने रचाई फर्जी शादी (फोटो-सोशल मीडिया)

जयपुर: ये इश्क़ नहीं आसाँ इतना ही समझ लीजे. इक आग का दरिया है और डूब के जाना है... जिगर मुरादाबादी के शेर से इस खबर की शुरूआत हम इसलिए कर रहे हैं क्योंकि एक युवती अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड का अटेंशन पाने के लिए लगभग आग के दरिया से ही गुजर गई लेकिन जालिम एक्स ब्वॉयफ्रेंड के कान पर जूं तक नहीं रेंगी. हुआ दरअसल यूं कि एक लड़की ने अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड से अटेंशन पाने के लिए अपनी झूठी शादी का ढोंग रच लिया. इसके लिए बाकायदा फोटोशूट करवाया जिसमें लड़की दुल्हन के रूप में सजी, फर्जी दूल्हा आया, फर्जी फोटोशूट कराया गया. फर्जी रिश्तेदार आए. ये सब बस इसलिए कि उसका ब्वॉयफ्रेंड उसे मैसेज करे लेकिन संगदिल सनम को जरा भी रहम नहीं आया.

जर्मनी की रहने वाली जैकलीन ने अपनी स्टोरी टिकटॉक पर शेयर की है जहां से ये दुनियाभर में वायरल हो रही है. जैकलीन कहती हैं कि उन्हें वो सारे पल याद आ रहे हैं जब उन्होंने अपनी झूठी शादी के लिए फोटोशूट करवाया. इसके लिए जैकलीन ने प्रोफेशनल फोटोग्राफर को बुलाया जिससे शादी ओरिजिनल लग सके. जैकलीन ने फर्जी दूल्हे का भी इंतजाम किया जिसके साथ रोमांटिक फोटो खिंचवाई. फेक वेडिंग शूट में जैकलीन ने अपने नकली पति के साथ फोटो खिंचवाई, एक दूसरे साथ हंसे, नाचे, खाए सब इसलिए ताकि उसके ब्वॉयफ्रेंड को जलन हो और वो उसे मैसेज करे लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ.

जैकलीन बनाती हैं कि उन्होंने पूरा वेडिंग वेन्यू बुक किया. वेडिंग केक बनवाया. खास बात ये कि डैकलीन के एक्स ब्वॉयफ्रेंड ने ये सारे फोटो वीडियो देखे लेकिन उसने कोई रिस्पांस नहीं किया. फर्जी शादी का ये वीडियो दुनियाभर में चर्चा का विषय बना हुआ है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें