Video: बच्चे के साथ सोफे पर गेम के मजे लूट रहा खतरनाक अजगर, नहीं देख पाएंगे आप..

Smart News Team, Last updated: Wed, 10th Nov 2021, 1:53 PM IST
  • सोशल मीडिया पर एक ऐसी वीडियो वायरल हो रही है जिसे देखकर आप कांप उठेंगे. वीडियो में एक बेहद विशाल अजगर बच्चे के साथ सोफे पर लेटकर आराम कर रहा है और बच्चा मोबाइल पर वीडियो गेम खेलता नजर आ रहा है.
वीडियो काफी खौफनाक है

जयपुर. सोशल मीडिया पर कई बार इतनी खौफनाक वीडियो वायरल होती है जिन्हें देखकर किसी के भी रौंगटे खड़े हो जाएंगे. ऐसी ही एक खतरनाक और विशाल अजगर सांप की वीडियो जमकर इंटरनेट पर वायरल है. वीडियो में अजगर एक सोफे पर लेटकर आराम कर रहा है और साथ में लेटा बच्चा मोबाइल पर वीडियो गेम खेलने में मशगूल है. हालांकि, अजगर इतना लंबा है कि उसका आधा शरीर भी सोफे पर नहीं आ रहा है. इस वीडियो को देखकर वाकई आप डर जाएंगे और ऐसा अपने साथ होने की कल्पना भी नहीं कर पाएंगे.

खतरनाक अजगर की इस वीडियो को एक इंस्ट्राग्राम पेज ने शेयर किया है. वीडियो अजगर के पिछले हिस्से से शुरू है जो धीरे-धीरे सोफे की तरफ बढ़ती है. सोफे पर एक कोने में अजगर अपना शरीर टिकाए है तो उससे सटकर एक बच्चा बैठा नजर आ रहा. बच्चे को देखकर लग रहा है कि मोबाइल फोन में गेम खेलने में बिजी है. वहीं अजगर सांप अपना मुंह इधर से उधर कर रहा है.

जू में धूप का मजा लेते नाग-नागिन करने लगे रोमांस, वीडियो वायरल

मालूम हो कि भारत में तो नहीं लेकिन दुनिया के ऐसे कई देश हैं जहां पर बड़े-बड़े सांपों को हमारे यहां के पेट जानवरों की तरह पाला जाता है. इस वीडियो की लोकेशन को पता नहीं चल पाई है लेकिन देखकर लगता है कि यह वीडियो किसी ऐसे ही देश की है जहां अजगर पालना आम बात हो सकती है. नहीं तो ऐसे अजगर की यारी का ख्याल मन में आना भी ना बाबा ना.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें