जोधपुर में पेट्रोल पंप पर पानी मिलाने का वीडियो वायरल! लोगों का हंगामा, जानें क्या था पूरा मामला

ABHINAV AZAD, Last updated: Sat, 4th Sep 2021, 12:16 PM IST
  • सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद मामले की पड़ताल की गई. जांच के बाद कहा गया है कि यहां पेट्रोल पंप के टैंक में सीवरेज का पानी घुस गया था, जिससे कुछ ग्राहकों को परेशानी का सामना करना पड़ा.
सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद मामले की जांच की गई. (प्रतिकात्मक फोटो)

जोधपुर. सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, इस वीडियो में पेट्रोल पंप पर पेट्रोल में पानी मिलाया जा रहा है. मिली जानकारी के मुताबिक, यह वायरल वीडियो ओलंपिक चौराहा स्थित सांघी पेट्रोल पंप का है. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद मामले की पड़ताल की गई. पानी मिले हुए पेट्रोल देने के मामले में जांच के बाद कहा गया है कि यहां पेट्रोल पंप के टैंक में सीवरेज का पानी घुस गया था, जिससे कुछ ग्राहकों को परेशानी का सामना करना पड़ा.

पानी मिले हुए पेट्रोल डालने के बाद कुछ गाड़ियों के खराब होने की खबर है. बहरहाल, इन गाड़ियों को ठीक करवाया जा रहा है. दो दिन पूर्व सांघी पेट्रोल पंप पर कुछ लोगों ने पेट्रोल में पानी मिलाने का आरोप लगाकर प्रदर्शन किया था. जिसके बाद भारत पेट्रोलियम के अधिकारियों व पुलिस ने प्रदर्शन कर रहे लोगों को समझा-बुझाकर शांत किया. दरअसल, पड़ताल में पाया गया कि सीवरेज लाइन का पानी थोड़ी मात्रा में भूमिगत टैंक में प्रवेश कर गया. इस कारण लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा.

कोरोना का कहर: कोरोना काल में बिगड़ा IIT जोधपुर का प्लेसमेंट, 2020-21 में 38 फीसदी प्लेसमेंट

भारत पेट्रोलियम के सेल्स मैनेजर अमित कुमार कहते हैं कि एथेनॉल पानी के संपर्क में आने के थोड़ी देर बाद पानी का रूप धारण कर लेता है. दरअसल, एथेनॉल की प्रॉपर्टी ही कुछ ऐसी है. हालांकि कंपनी का दावा है कि भूमिगत टैंक में इथेनॉल के पानी मिलते ही कंपनी को सूचना मिल जाएगी. साथ ही इसके बाद ऑटोमेटिक पेट्रोल की आपूर्ति रूक जाएगी. गौरतलब है कि 2 दिन पहले सोशल मीडिया पर एक वायरल वीडियो के बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा था. जिसके बाद जोधपुर के इस पंप पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई थी.

अन्य खबरें