आसाराम बापू यूरिन इंफेक्शन के कारण एम्स जोधपुर में भर्ती, 5 दिनों से था बुखार

Anurag Gupta1, Last updated: Sun, 7th Nov 2021, 12:22 PM IST
आसाराम की तबियत खराब होने से एम्स जोधपुर में भर्ती कराया गया है. यूरिन इंफेक्शन के कारण पांच दिन से आसाराम को बुखार आ रहा है. डॉक्टर ने बताया कि आसाराम की तबियत स्थिर बनी हुई है. तबियत की खबर सुनकर एम्स के बाहर भक्तों की भीड़ जुट गई जिसके कारण सामान्य मरीजों को काफी दिक्कत हुई.
आसाराम बापू एम्स जोधपुर में भर्ती (फाइल फोटो)

जोधपुर. नाबालिग छात्रा के यौन शोषण के मामले में जोधपुर सेंट्रल जेल में बंद आसाराम बापू की तबियत एक बार फिर बिगड़ गई है. बताया जा रहा है यूरिन इंफेक्शन के कारण पांच दिन से आसाराम को बुखार आ रहा है. जिसके कारण आसाराम को एम्स जोधपुर (आईसीयू) में भर्ती कराया गया है. आसाराम स्वास्थ्य ज्यादा ठीक नहीं है डॉक्टर लगातार निगरानी में लगे हैं. 

बता दें पांच दिन पहले आसाराम को जोधपुर जेल में बुखार आने से जेल डिस्पेंसरी में ही इलाज शुरू किया गया था, लेकिन बुखार नहीं टूटने पर अब एम्स लाया गया है. एम्स में प्राथमिक जांच में सामने आया कि आसाराम को यूरिन इंफेक्शन काफी बढ़ा हुआ है. इस कारण से बुखार भी आ रहा है. डॉक्टर्स मुताबिक आसाराम को इंफेक्शन कम होने के साथ बुखार भी उतरेगा. फिलहाल इलाज चल रहा है. 

तेंदुए को देखा तो दहशत में कुत्ते की हार्ट अटैक से मौत, हैरान कर देगा ये Video

भीड़ बनी सामान्य मरीजों के लिए दिक्कत:

आसाराम के भक्तों की भीड़ की वजह से सामान्य मरीजों को भी दिक्कत हुई है. असल आसाराम की तबियत खराब होने की खबर सुनकर भक्त बाहर जुट गए और अंदर जाने की कोशिश करने लगे. जिसके कारण सामान्य मरीजों को अंदर जाने में दिक्कत का सामना करना पड़ा. भीड़ को संभालने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी. बाद में सबका पर्चा चेक करके अंदर भेजा गया.

आयुर्वेद पद्धति से इलाज करवाना चाहते है आसाराम:

दो महीने पहले एम्स में भर्ती कराया गया था. उसके बाद कई बार खराब स्वास्थ्य के चलते कई बार एम्स लाया जा चुका है. आसाराम ने अपना इलाज आयुर्वेद पद्धति से कराने के लिए आसाराम ने हाईकोर्ट और सुप्रीमकोर्ट में गुहार लगाई थी लेकिन एम्स के मेडिकल बोर्ड की रिपोर्ट उसे स्वस्थ्य करार दिया गया. जिसके कारण अदालत ने जमानत याचिका खारिज कर दिया था.

अन्य खबरें