कानपुर में 11वीं की छात्रा ने छेड़खानी से परेशान होकर आत्महत्या का किया प्रयास

Smart News Team, Last updated: Fri, 2nd Apr 2021, 4:28 PM IST
  • बिधनू कोरियां इलाके में 11वीं की छात्रा ने छेड़खानी से परेशान होकर खुदकुशी की कोशिश की. गंभीर हालत में उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. फिलहाल पीड़ित छात्रा की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.
छात्रा ने खुदकुशी की कोशिश की

कानपुर: बिधनू कोरियां इलाके में 11वीं की छात्रा ने छेड़खानी से परेशान होकर खुदकुशी की कोशिश की. गंभीर हालत में उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. इस घटना के बाद पुलिस में शिकायत करने गई छात्रा की मां को पहले तो पुलिसकर्मियों ने झूठा आश्वासन दिया लेकिन बाद में पीड़ित छात्रा की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.

पीड़ित छात्रा की मां के मुताबिक इलाके में रहने वाला नीरज नाम का युवक उसकी बेटी से आए दिन छेड़खानी करता रहता है. कई बार लड़की की मां ने नीरज को टोका लेकिन वो अपनी हरकतों से बाज नहीं आया. वो लड़की को फोन कर परेशान करता था और बात करने के लिए उसपर दबाव भी डालता था. नीरज ने फोन पर लड़की को बदनाम करने की धमकी भी दी थी.

कानपुर में पंचायत चुनाव के लिए एसपी के 21 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान

पीड़िता की मां ने बताया कि 28 मार्च को नीरज ने उसकी बेटी को घर में अकेला पाया और उसके साथ अश्लील हरकत करनी शुरू कर दी. जब लड़की ने इसका विरोध किया तो उसने परिवार को खत्म करने की धमकी दी. इससे परेशान होकर लड़की ने जहरीला पदार्थ खाकर खुदकुशी की कोशिश की.

कानपुर में छेड़खानी के विरोध में किशोरी की पीटकर की हत्या, 15 लोगों पर केस दर्ज

लड़की के खुदकुशी करने के बाद जब उसकी मां थाने गई तो पुलिस ने आश्वासन देकर उसे चलता किया. दो दिन के बाद लड़की के ठीक होने के बाद मां-बेटी दोनों ने थाने जाकर कार्रवाई की मांग की, तो पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया. फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें