कानपुर में 13 साल की बच्ची से दुष्कर्म, आरोपी फरार, पुलिस तलाश में जुटी

Smart News Team, Last updated: Fri, 19th Mar 2021, 10:51 AM IST
  • दक्षिण कानपुर के सचेंडी में 13 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. बच्ची घर के पास ही किराना की दुकान से चीनी लेने गई थी. दुकानदार के भांजे पर बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगा है. घटना के बाद से आरोपी फरार है. पुलिस आरोपी युवक की तलाश में जुट गई है.
कानपुर में 13 साल की बच्ची से दुष्कर्म.( सांकेतिक फोटो )

कानपुर: कानपुर के सचेंडी में रहने वाली 13 साल की बच्ची के साथ पास में रहने वाले किराना दुकानदार के भांजे ने छत पर ले जाकर दुष्कर्म किया. बच्ची के विरोध करने पर युवक ने उसका गला दबाकर जान से मारने की धमकी देकर भाग गया. पीड़ित बच्ची देर रात रोते हुए घर लौटी और आपबीती बताई. पीड़िता के पिता ने शुक्रवार सुबह सचेंडी थाने में तहरीर दी है.

कानपुर दक्षिण के सचेंडी क्षेत्र के एक गांव निवासी चट्टा संचालक ने बताया कि छोटी बेटी शालनी ( काल्पनिक नाम ) कक्षा सात की छात्रा है. गुरुवार रात करीब साढ़े दस बजे वह एक मकान छोड़कर परचून की दुकान में चीनी लेने गई थी, लेकिन काफी देर हो जाने पर भी नहीं लौटी तो घरवाले उसकी तलाश करने लगे. परिजनों ने दुकानदार से भी पूछा, लेकिन उसने जानकारी से इनकार कर दिया.

कानपुर कार्डियोलॉजी को योगी सरकार ने दी तीन बड़ी सौगात

देर रात रोते हुए घर पहुंची बच्ची

रात करीब एक बजे बेटी रोते हुए घर लौटी और दुकानदार के भांजे पर रेप करने का आरोप लगाया. छात्रा ने परिजनों को बताया दुकानदार के भांजे ने शोर मचाने पर उसने गला दबाते हुए थप्पड़ भी मारे और जान से मारने धमकी दी. वहीं, पीड़िता के पिता ने आरोप लगाया है कि घटना में आरोपित के दोनों मामा भी शामिल हैं और उन्होंने भी बेटी को पीटा था. बच्ची के परिजनों ने देर रात ही उन्होंने कंट्रोल रूम पर सूचना दी, लेकिन युवक भाग निकला. सचेंडी थानाध्यक्ष सतीश राठौर ने बताया कि मामले में तहरीर मिली गई है. आरोपित की तलाश की जा रही है.

कानपुर: सड़क किनारे बने धार्मिक स्थलों को हटाने की तैयारी, शासन को भेजी गई सूची

विकास दूबे को आश्रय और हथियार देने वालों पर दस लोगों पर पनकी पुलिस ने किया केस

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें