कानपुर-प्रयागराज हाईवे पर 7 घंटे लगा रहा 15 कि.मी लंबा जाम, गाड़ियां फंसी

Smart News Team, Last updated: 03/12/2020 10:18 PM IST
  • कानपुर-प्रयागराज हाईवे से गुजर रहे लोगों को बीते दिन 15 किमी लंबे जाम का सामना करना पड़ा. बताया जा रहा है कि कानपुर-प्रयागराज हाईवे पर करीब 7 घंटे तक जाम लगा रहा और पुलिस की कड़ी मशक्कत के बाद ही जाम को खुलवाया जा सका.
कानपुर-प्रयागराज हाईवे पर लगा 15 कि.मी का जाम

कानपुर: कानपुर-प्रयागराज हाईवे से गुजर रहे लोगों को बीते दिन 15 किमी लंबे जाम का सामना करना पड़ा. बताया जा रहा है कि कानपुर-प्रयागराज हाईवे पर करीब 7 घंटे तक जाम लगा रहा और पुलिस की कड़ी मशक्कत के बाद ही जाम को खुलवाया जा सका. कानपुर-प्रयागराज हाईवे पर जाम लगने का मुख्य कारण रोडवेज बस का खराब होना है. हाईवे के कोरोईं मोड़ पर ही बस खराब हो गई, जिससे हाईवे पर करीब 15 किलोमीटर लंबा जाम लग गया.

कानपुर-प्रयागजार हाईवे पर लगे जाम में रोडवेज बसों के साथ-साथ दूल्हा-दुल्हन की गाड़ियां भी फंसी हुई थीं. बताया जा रहा है कि हाईवे के चौड़ीकरण में कोराई के पास अंडर पास बन रहा है. ऐसे में वाहनों को निकलने के लिए सर्विस लेन के पास से रास्ता दिया गया है. इसी बीच सुबह करीब पांच बजे फतेहपुर से कानपुर जा रही एक रोडवेज बस अंजनी धाम के पास ही खराब हो गई और सर्विस लेन में खड़ी हो गई. ऐसे में पीछे से आने वाले वाहनों का निकलना भी वहां से बंद हो गया.

सफाई कर्मी आता नहीं तो ग्रामीणों ने खुद लिया सफाई का जिम्मा

वाहनों के न निकल पाने के कारण कुछ ही देर में हाईवे पर लंबा जाम लग गया. जहां एक तरफ बड़े वाहनों की लाइन लगती जा रही थी तो वहीं छोटे वाहन भी इधर-उधर से आकर आड़ा-तिरछा खड़े हो गए. ऐसे में पुलिस ने दो घंटे बाद जेसीबी मशीन को बुलाकर रोडवेज बस को सर्विस लेन से हटाया. लेकिन आड़े-तिरछे खड़े वाहनों के कारण जाम लगा रहा, जो कि दोपहर 12 बजे तक हटा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें