पनकी नहर में नहाने गए युवक की डूबने से मौत, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा

Smart News Team, Last updated: 19/09/2020 08:00 PM IST
  • पनकी नहर में डूबने से युवक की मौत हो गई. जिसके बाद मौके पर पहुची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शव को बाहर निकलवाया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.
पनकी नहर

कानपुर: शहर के कल्याणपुर थानाक्षेत्र में आने वाली पनकी नहर में डूबने से एक युवक की मौत होने का मामला सामने आया है. डूबने की वजह असंतुलित होना बताई जा रही है. मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने गोताखोरों की मदद से शव को निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जानकारी के मुताबिक कल्याणपुर आवास विकास-3 में रहने वाले प्रेम गिरी का बेटा अभय गिरी शनिवार सुबह पनकी नहर में नहाने गया था. बीस वर्षीय अभय नहर में  नहाने के दौरान अपना संतुलन खो बैठा और गिर गया. जिसके बाद वह गहरे पानी में डूब गया. उसकी चीख-पुकार सुनकर राहगीरों ने पुलिस कंट्रोल रूम को घटना की सूचना दी. दरअसल लोग इस तरह की जगहों पर खेलने-कूदने, नहाने और सेल्फी लेने जाते हैं पर अपर्याप्त विनिर्माण और सुरक्षा की अनदेखी के कारण असावधानी के चलते जान गवा बैठते हैं.

कानपुर: सर्राफा कारोबारी के इकलौते बेटे ने की फांसी लगाकर आत्महत्या

युवक के डूबने की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बिठूर से गोताखोरों को बुलाया. गोताखोरों के पहुंचने तक युवक की मौत हो चुकी थी. जिसके बाद गोताखोरों ने युवक के शव को बाहर निकाला. इस मामले में कल्याणपुर थाना इंस्पेक्टर ने बताया कि मृतक युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें