28 छुट्टा पशुओं को कंटेनर ट्रक में ले जा रहे थे आरोपी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: 15/10/2020 07:01 PM IST
  • बिल्हौर में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है, जो कंटेनर ट्रक में 28 छुट्टा पशुओं को गैरकानूनी तरीके से लेकर जा रहे थे.
गैरकानूनी तरीके से पशुओ को ले जाने वाला ट्रक पकड़ा गया

कानपुर: बिल्हौर से हाल ही में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, यहां पर पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है, जो कंटेनर ट्रक में 28 पशुओं को गैरकानूनी तरीके से लेकर जा रहे थे. कोतवाली के दारोगा प्रेमचंद्र ने बताया कि बुधवार सुबह उन्हें गदनपुर चोरसा, लोधनपुरवा, ककवन से एक कंटेनर ट्रक में छुट्टा पशुओं को पकड़कर ले जाने की सूचना मिली थी, इसके बाद वह ट्रक की खोज में लखनऊ-इटावा राजमार्ग के अलियापुर चौराहे पर सिपाहियों संग पहुंचे. तभी ककवन की ओर से आ रहे कंटेनर ट्रक को रोकने का प्रयास किया तो चालक ने पुलिस टीम पर ही ट्रक चढ़ाने का प्रयास किया.

अनलॉक-5: यूपी में आज से खुलेंगे सिनेमा हॉल, दर्शक इन नियमों का करेंगे पालन

इसके बाद पुलिस ने अलियापुर से बिल्हौर ककवन रेड क्रॉसिंग तक ट्रक का पीछा किया और क्रॉसिंग पर ट्रक को रुकवाया. जब कंटेनर की तलाशी ली गई तो उसमें 26 छुट्टा पशु मिले. ट्रक के चालक महबूब, खलासी अमित व सहायक अरशद ने हिरासत में ले लिया है. वहीं, पुलिस द्वारा सख्ती से पूछताछ किए जाने पर तीनों आरोपियों ने बताया कि वह इन सभी छुट्टा पशुओं को पकड़कर मुरादाबाद और रामपुर ले जा रहे थे.

पुलिस अब पूरी गैंग को तलाश रही है. वहीं इन तीनों महबूब, अमित और अरशद को पकड़कर जेल में डाल दिया गया है. बता दें, इस तरह के काम को इनका पूरा गिरोह अंजाम देता है. इसलिए पुलिस भी पूरी मुस्तैदी के साथ तलाश में जुड़ गई है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें