कूड़े के ढे़र में मिले 4 नरमुंड, तंत्र-मंत्र की आशंका, पुलिस जांच में जुटी

Smart News Team, Last updated: 07/12/2020 08:03 PM IST
  • कूड़े के ढे़र में चार नरमुंड मिलने से सनसनी फैल गई. चारों नरमुंड पनकी स्थित काशीराम कॉलोनी के सामने कूड़े के ढे़र में मिले हैं. सूचना मिलने के बाद एसपी पश्चिम समेत फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची. इसके अलावा स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंची.
चारों नरमुंड पनकी स्थित काशीराम कॉलोनी के सामने कूड़े के ढे़र से मिले हैं

कानपुर- कूड़े के ढे़र में चार नरमुंड मिलने से सनसनी फैल गई. चारों नरमुंड पनकी स्थित काशीराम कॉलोनी के सामने कूड़े के ढे़र में मिले हैं. सूचना मिलने के बाद एसपी पश्चिम समेत फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची. इसके अलावा स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंची.

नरमुंडों में सिंदूर और लाल रंग लगे हैं. सिंदूर और लाल रंग लगे होने के कारण तंत्र मंत्र की आशंका जताई जा रही है. मौके पर पहुंची पुलिस ने नरमुंडों को अपने कब्जे में ले लिया है. बताते चलें कि काशीराम कॉलोनी के सामने पड़े खाली मैदान में स्थानीय लोग कूड़ा कचरा डालते हैं. सोमवार दोपहर कूड़े के ढे़र में नरमुंड मिलने की सूचना से सनसनी फैल गई.

किसान आंदोलन: सपा पार्षद सहित कई सपा नेताओं को किया नज़रबंद, दर्जनों भेजे गए जेल

मामले की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पनकी पुलिस को कूड़े के ढे़र से 4 नरमुंड मिले. नरमुडों में सिंदूर और लाल रंग लगे होने के कारण किसी तंत्र मंत्र के लिए इन नरमुंडो के इस्तेमाल की बात सामने आ रही है. एसपी अनिल कुमार ने बताया कि मौके पर फॉरेंसिक टीम बुला जांच कराई गई है. आसपास के लोगों से पूछताछ कर मामले की पड़ताल की जा रही है. पुलिस ने नरमुंडों को कब्जे में ले लिया है.

कानपुर: शादी के दिन दाढ़ी बनवाने गए दूल्हे की मौत, घर में छाया मातम

कोविड-19 अपडेट: कानपुर में कोरोना का कहर, 2 की मौत, 31 नए मामले

कानपुर: श्री गुरु सिंह सभा ने कैंडल जलाकर किया किसान आंदोलन का समर्थन

कानपुर सर्राफा बाजार में सोने में उछाल चांदी पड़ी नरम, क्या है आज का मंडी भाव

कानपुर में आईसीएमआर की देशी कोरोना वैक्सीन का 90 वालंटियरों पर ट्रायल

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें