14 साल के किशोर ने 3 साल की बच्ची के साथ किया रेप, अस्पताल में भर्ती, आरोपी गिरफ्तार

Naveen Kumar Mishra, Last updated: Tue, 7th Dec 2021, 12:57 PM IST
  • Rape case: बिधनू गांव में 14 साल के किशोर ने बच्ची के साथ रेप किया है. किशोर ने बच्ची को अपने घर ले जाकर घटना को अंजाम दिया. बच्ची की हालत बिगड़ने पर आरोपी उसे घर छोड़कर भाग निकला. बच्ची ने सारी आपबीती अपनी मां को बताई. रात में महिला ने सारी जानकारी अपने पति को दी इसके बाद पति ने पुलिस में मामला दर्ज करवाया है.
बिधनू गांव में 14 साल के किशोर ने बच्ची के साथ रेप किया है

कानपुर। सोमवार को कानपुर के बिधनू गांव में 14 साल के किशोर ने बच्ची के साथ रेप किया है. किसोर ने बच्ची को अपने घर ले जाकर घटना को अंजाम दिया. बच्ची की हालत बिगड़ने पर आरोपी उसे घर छोड़कर भाग निकला. बच्ची ने सारी आपबीती अपनी मां को बताई. रात में महिला ने सारी जानकारी अपने पति को दी इसके बाद पति ने पुलिस में मामला दर्ज करवाया है.

 

पिता ने सारी जानकारी पुलिस को दी

अपनी बेटी के साथ हुए रेप की जानकारी पिता ने पुलिस को दी है. पुलिस ने मामला दर्ज कर पीड़ित लड़की को अस्पताल में भर्ती करवा दिया है. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

रायपुर : दवा कारोबारी ने काटा गर्दन, सुसाइड से पहले 36 पेजों में बताया ये वजह

यह है पूरा मामला...

पीड़ित बच्ची की मां ने पुलिस को दी गई जानकारी में बताया कि सोमवार की शाम बच्ची घर के बाहर खेल रही थी. तभी पड़ोस के 14 साल के किशोर ने उनकी बेटी को अपने घर ले गया. उन्होंने पुलिस को बताया कि इस दौरान वे और उनके पति खेत में काम कर रहे थे. पीड़िता की माता ने पुलिस को बताया कि कुछ देर बाद शख्स ने उनकी बच्ची को घर पर छोड़ दिया. उन्होंने बताया कि घर में जमीन पर बैठकर बच्ची रो रही थी.

  इसके बाद बच्ची ने सारी जानकारी मां को दी. रात में पीड़िता के पिता के आने के बाद सारी आपबीती पिता को बताई गई. पीड़िता के पिता ने पुलिस में मामला दर्ज करवाया और बच्ची को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने आरोपी को दबोच लिया है.  आवारा कुत्ते को जिंदा जलाया, पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ दर्ज किया केस

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें