कानपुर: जाजमऊ फ्लाई ओवर पर पिकअप से टकराकर कार बनी आग का गोला, देखें वीडियो

Smart News Team, Last updated: Fri, 13th Aug 2021, 2:16 PM IST
  • कानपुर में जाजमऊ फ्लाई ओवर पर शुक्रवार सुबह एक पिकअप में जा टकराई. हादसे में लखनऊ निवासी स्वप्निल शुक्ला उनका चालक जीतू गोस्वामी घायल हो गया. दोनो को निजी अस्पताल में भर्ती कराया. स्वप्निल शुक्ला किदवई नगर अपने किसी रिश्तेदार के यहा जा रही थी. हादसे में कार में आग लगने से वह पूरी तरफ जलकर राख हो गई.
कानपुर के जाजमऊ फ्लाई ओवर पर पिकअप से टकराई के बाद कार में लगी आग.( सांकेतिक फोटो )

कानपुर: कानपुर के जाजमऊ फ्लाई ओवर पर शुक्रवार की भोर में एक कार पिकअप में पीछे से जा घुसी, जिससे कार सवार दो लोग घायल हो गये. टक्कर के बाद कार के इंजन में अचानक आग लग गयी. आग लगा देख दोनों कार सवार तुरंत कार से उतर गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को पास के निजी अस्पताल में भर्ती कराया और दमकल कर्मियों ने पहुंचकर आग पर काबू पाया. कार जलकर पूरी तरफ से खाक हो गई है.

जाजमऊ चौकी प्रभारी जितेंद्र जायसवाल ने बताया कि लखनऊ निवासी स्वप्निल शुक्ला अपने चालक जीतू गोस्वामी के साथ किदवई नगर अपने किसी रिश्तेदार के यहां कार से जा रहे थे. शुक्रवार को भोर में जब वह जाजमऊ में विश्वकर्मा द्वार पार कर के बाद 200 मीटर आगे फ्लाई ओवर पर कार आगे चल रही पिकअप में अनियंत्रित होकर टकरा गई. जिससे जीतू और स्वप्निल दोनों घायल हो गए. टक्कर के बाद पिकअप चालक पिकअप लेकर भाग गया. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के इंजन में अचानक से आग लग गई. कार में आग लगते ही दोनों कार से निकल गए.

सात साल की बच्ची रोती रही- पापा को मत पीटो, पुलिस ने बचाई बजरंग दल से जान

मौके से गुजर रहे लोगों ने घटना की जानकाीर पुलिस दी. पुलिस समेत दमकल की एक गाड़ी मौके पर पहुंची और आग को बुझाया. वही पुलिस ने घायलों को पास के निजी अस्पताल में उपचार के लिए भेजा. चौकी प्रभारी ने बताया कि कार चालक नशे की हालत में दिख रहा था. कार को चौकी में खड़ा किया गया है और मामले में कार्रवाई की जा रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें