कानपुर में हुआ भीषण सड़क हादसा, दो सगे भाइयों समेत ड्राइवर गंभीर रूप से घायल

Smart News Team, Last updated: Tue, 24th Aug 2021, 12:47 PM IST
  • कानपुर में एक कैब कार अनियंत्रित होकर खड़ी डीसीएम से टकरा गई. इस हादसे में कार में सवार ड्राइवर और दो सगे भाई गंभीर रूप से घायल हो गए. जानकारी अनुसार, दोनों भाई दिल्ली जाने के लिए ट्रेन पकड़ने रेलवे स्टेशन जा रहे थे, तभी कोपरगंज स्थित चाचा नेहरू अस्पताल के पास यह हादसा हुआ. घायलों को शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
कानपुर के चाचा नेहरू अस्पताल के पास सड़क हादसे में भिड़ी कार और डीसीएम.

कानपुर. कानपुर में आज कोपरगंज के स्थित चाचा नेहरू अस्पताल के पास सुबह एक भीषण सड़क हादसा हो गया. हादसे में दो सगे भाइयों के साथ गाड़ी का ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया. हादसे के बाद राहगीरों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तीनों को काफी मशक्कत के बाद कार से बाहर निकाला. तीनों की स्थिति को काफी गंभीर देखते हुए इलाज के लिए प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है. पुलिस ने घायलों के परिजनों को घटना की सूचना दे दी है.

दोनों भाई दिल्ली जाने के लिए जा रहे थे रेलवे स्टेशन

कल्याणपुर के मिर्जापुर स्थित नई बस्ती निवासी दोनों भाई अनुपम मिश्रा और नंदू मिश्रा सुबह दिल्ली जाने के लिए ट्रेन पकड़ने कैब करके स्टेशन जा रहे थे. तभी तेज रफ्तार कैब अनियंत्रित होकर चाचा नेहरू अस्पताल के पास खड़ी डीसीएम से टकरा गई. टक्कर इतनी भीषण हुई कि तीनों लोग गाड़ी में बुरी तरह फंस गए. गाड़ी में आगे ड्राइवर, अनुपम और पीछे सीट पर नंदू बैठा था. जिसकी वजह से अनुपम और ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गए.

कानपुर: अब पुलिसकर्मियों को ऐप के जरिए मिलेगी ऑनलाइन छुट्टी, ऐसे करना होगा आवेदन

घायलों के फोन से परिजनों को दी सूचना

रायपुरव इंस्पेक्टर राजकुमार सिंह ने बताया कि सुबह सूचना मिली कि एक कार चाचा नेहरू अस्पताल के पास डीसीएम से टकरा गई. मौके पर पहुंच तीनों को कार से निकालकर इलाज के लिए सर्वोदय नगर स्थित रीजेंसी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रह है. वहीं, घायल भाइयों के फोन से उनके परिजनों को फोन करके हादसे की जानकारी दे दी गई है. परिजन अस्पताल पहुंच गए हैं. यह हादसा तेज रफ्तार और अंधेरे की वजह से हुई, जिसके चलते कार अनियंत्रित होकर खड़ी डीसीएम से टकरा गई.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें