कानपुर: गोपाल नगर में चाकू गोदकर महिला की हत्या, मौके पर पहुंची पुलिस

Smart News Team, Last updated: Fri, 29th Jan 2021, 10:59 AM IST
  • मृतक महिला के पति ने बताया कि वह दूध लेने घर से बाहर गए हुए थे. गेट बाहर ले लॉक कर दिया था. घर में पत्नी अकेली थी. लेकिन जब वह लौटे तो देखा कि गेट अंदर से लॉक है. जिसके बाद उन्होंने आवाज दी, लेकिन दरवाजा नहीं खुलने पर वह बाउंड्री कूदकर अंदर दाखिल हुए. जब वह अंदर दाखिल हुए तो पाया कि पत्नी का शव पड़ा है.
गोपाल नगर में महिला की हत्या के बाद लोगों की भीड़.

कानपुर- शुक्रवार तड़के एक महिला की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई. घटना बिधनू क्षेत्र के गोपाल नगर की है. मिली जानकारी के मुताबिक घटना के वक्त पति श्रवण शुक्ला घर से बाहर गए हुए थे. जब पति घर लौटा तो देखा कि पत्नी का लहूलुहान शव घर में पड़ा था. दरवाजा अंदर से लॉक था. पति के मुताबिक 2 लोगों को छत से भागते हुए देखा गया.

मृतक महिला के पति ने बताया कि वह अपनी पत्नी के साथ घर में अकेले रहते थे. उनका एकलौता बेटा एयरफोर्स में है. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची. मृतक महिला के पति श्रवण शुक्ला एक प्राइवेट स्कूल में शिक्षक हैं.

260 एकड़ में बनेगा कानपुर लेदर पार्क, मिलेंगी 50 हजार नौकरियां

उन्होंने बताया कि वह दूध लेने घर से बाहर गए हुए थे. गेट बाहर ले लॉक कर दिया था. घर में पत्नी अकेली थी. लेकिन जब वह लौटे तो देखा कि गेट अंदर से लॉक है. जिसके बाद उन्होंने आवाज दी, लेकिन दरवाजा नहीं खुलने पर वह बाउंड्री कूदकर अंदर दाखिल हुए. जब वह अंदर दाखिल हुए तो पाया कि पत्नी का शव पड़ा है. श्रवण के मुताबिक दो लोग छत के रास्ते भागते देखे गए. चीख पुकार के बाद आसपास के लोग पहुंचे. आशंका जताई जा रही है कि बदमाशों ने लूटपाट के इरादे से वारदात को अंजाम दिया है.

राम मंदिर निर्माण के लिए संकल्प समर्पण निधि जागरूकता अभियान के तहत शोभायात्रा

बिल्लियों के साथ खेलने का है शौक तो हो सकते हैं इस खतरनाक बीमारी का शिकार

मूसानगर में BJP नेता के निर्माण को अवैध बताकर परिवार ने किया आत्मदाह का प्रयास

कानपुर सर्राफा बाजार में सोना चांदी के दाम गिरे, आज का मंडी भाव

महिला कैदियों के साथ सजा भुगतने को मजबूर उनके बच्चे

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें