कानपुर में छेड़खानी करने पर महिला ने मनचले को बीच सड़क चप्पलों से पीटा, वीडियो वायरल

Smart News Team, Last updated: Fri, 20th Aug 2021, 1:10 PM IST
  • कानपुर में बीच सड़क एक महिला ने युवक की चप्पलों से पिटाई कर दी. इस दौरान लोगों ने इसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. जानकारी अनुसार, युवक महिला को जबदस्ती अपने साथ ले जाने का प्रयास कर रहा था और उसके साथ छेड़खानी भी कर रहा था.
कानपुर में महिला ने मनचले को बीच सड़क पर पीटा, वीडियो हुआ वारयल.( फोटो- वीडियो स्क्रीनशॉट )

कानपुर. कानपुर में एक मनचले युवक को महिला से छेड़खानी भारी पड़ गई. महिला ने युवक को पकड़ बीच रोड पर चप्पलों से उसकी पिटाई कर दी. मौके पर मौजूद लोगों ने इस घटना का वीडियो बना लिया. जिसका वीडियो लोगों ने सोशल मीडिया में वायरल कर दिया. वहीं, इस मामले में पुलिस में कोई मामला दर्ज नहीं करा गया है, जिसके चलते इस पर कोई कानून कार्रवाई अभी तक नहीं की गई है.

महिला के पड़ोस में रहता है युवक

जानकारी अनुसार, महिला रामादेवी चौराहे से हरजेंदर नगर की ओर जा रही थी, तभी युवक उसे रोककर अपने साथ ले जाने का प्रयास करने के साथ उसके साथ छेड़खानी करने लगा. जिस पर महिला ने उसकी पिटाई कर दी. ओमपुरवा निवासी महिला अपने घर जा रही थी, तभी महिला के पड़ोस का युवक उसको अपने साथ ले जाने की जिद करने लगा था. जिसको पहले महिला ने मना किया लेकिन युवक जब नहीं माना तो महिला ने उसकी पिटाई कर दी.

BJP नेता की PM मोदी से मांग- तालिबान की तारीफ करने वालों को भेज दें अफगानिस्तान

लोगों ने बीच बचाव कर शांत कराया मामला

मामला बढ़ता देख मौके पर मौजूद लोगों ने मामला शांत करवाया और युवक को छुड़वाया. वही, इस मामले में चकेरी इंस्पेक्टर ने बताया कि वायरल वीडियो को लेकर अभी तक कोई शिकायत नहीं आई है, यदि कोई इस मामले में तहरीर देता है तो मामला दर्ज करके आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें