कन्नौज के युवक की ससुराल जाने के दौरान धारदार हथियार से हत्या, कानपुर में मिला शव

Smart News Team, Last updated: 13/12/2020 02:59 PM IST
  • कानपुर के बिल्हौर क्षेत्र में एक युवक की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई. सुसराल जाने के दौरान युवक की हत्या में रास्ते में हुई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 
कन्नौज के युवक की हत्या कानपुर धारदार हथियार से हुई.

कानपुर. कानपुर के बिल्हौर क्षेत्र में एक युवक का शव बरामद हुआ है. युवक की पहचान  कन्नौज के तेरा मल्लू गांव के निवासी अनुराग कटियार के रूप में हुआ. युवक की हत्या धारदार हथियार से हुई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

रविवार सुबह गजना से तेरा मल्लू गांव जाने वाले रास्ते पर अनुराग कटियार का शव मिला. जिससे इलाके में सनसनी फैल गई. रास्ते पर आसपास गांव वालों की भीड़ जुट गई. गजना गांव के लोगों ने युवक की पहचान की. पुलिस ने बताया कि युवक के सिर पर धारदार तरीके से वार किया गया है. 

कानपुर: कोहरे का कहर, कंटेनर की टक्कर से पलटी बस, ड्राइवर समेत तीन घायल

पुलिस ने बताया कि मृतक युवक का ससुराल कानपुर के गजना गांव में है. उसका ससुराल वालों से विवाद चल रहा था. अनुराग कटियार की शादी 6 साल पहले कानपुर के बिल्हौर थाने के गजना गांव में योगेंद्र कटियार की बेटी से शादी हुई थी. बताया जा रहा है कि पति से विवाद होने के बाद पत्नी अपने मायके वालों के साथ रह रही है. अनुराग के परिजनों ने बताया कि उसके ससुराल के लोगों ने उसे शनिवार को बुलाया था. जिसके बाद वह बाइक से ससुराल के लिए निकल गया था.

कानपुर: खेत में मिला मुगलकालीन सिक्कों से भरा कलश, मजदूरों ने आपस में बांटा

कन्नौज और कानपुर पुलिस में घटनास्थल की सीमा को लेकर मामला फंस गया, जिससे मृतक युवक के परिजनों को परेशानी हुई. सूचना के बाद मौके पर कन्नौज पुलिस पहुंची. कन्नौज पुलिस ने कहा कि घटनास्थल कानपुर के बिल्हौर थाने के अंतर्गत हुआ तो परिजनों को बिल्हौर कोतवाली जाना चाहिए. रविवार सुबह 10 बजे बिल्हौर कोतवाली की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव का पोस्टमार्टम कराने से इनकार करने लगी. 

दहेज की मांग पर अड़ा दूल्हा, बरात वापस ले जाने की कोशिश, फिर दुल्हन पक्ष ने...

बिल्हौर पुलिस का कहना था कि घटनास्थल कन्नौज थाने की सीमा में हुआ है. गांव की चौहद्दी से स्पष्ट हो पाया कि घटनास्थल बिल्हौर कोतवाली के सीमा में आता है. इसके बाद बिल्हौर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें