कानपुर देहात में प्रेमिका से मिलने गए युवक को पेड़ से बांधकर बेरहमी से पीटा, वीडियो वायरल

Smart News Team, Last updated: Sat, 10th Jul 2021, 7:53 AM IST
  • कानपुर में प्रेमिका से उसके गांव में मिलने पहुंचने पर युवक पेड़ से बांधकर बेरहमी से पीटा गया. युवक की पिटाई का वीडियो क्षेत्र में वायरल हो गया. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मारपीट और एससी-एसटी एक्ट में मुक्दमा दर्ज कर लिया है.
कानपुर में गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचे युवक को गांव ने पेड़ से बांधकर पीटा.

कानपुर: यूपी के कानपुर में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां प्रेमिका से मिलने पहुंचने पर गांव वालों ने युवक को पेड़ से बांधकर बेरहमी से पीटा. शुक्रवार को युवक की पिटाई का वीडियो क्षेत्र में वायरल हो गया. वीडियो को सज्ञान में लेते हुए पुलिस ने आरोपियों को खिलाफ मुदकमा दर्ज कर लिया. पुलिस वीडियो के आधार आरोपियों की पहचान करने में जुट गई है.

कानपुर के पतारी गांव का युवक 4 जुलाई को आघु कमालपुर गांव में अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचा. प्रेमिका से मिलने के दौरान गांव वालों ने उससे पकड़ लिया. लोगों ने युवक को पेड़ से बांध कर बेहरमी से पिटाई की. गांव वालों ने ही युवक पिटाई का वीडियो बनाया. 4 जुलाई को ही युवक की पिटाई की सूचना मिलने के बाद पुलिस युवक को लेकर थाने पहुंच गई. किसी भी पक्ष की ओर से तहरीर न देने पर पुलिस ने युवक को छोड़ दिया.

IIT कानपुर की लगी ट्वीटर पर क्लास, PM मोदी के लिए किया था ऐसा ट्वीट

शुक्रवार को युवक की पिटाई का वीडियो क्षेत्र में वायरल हो गया. वीडियो वायरल के बाद सक्रिय हुई पुलिस ने युवक के परिजनों को बुलाकर मारपीट और एससी एसटी एक्ट की धारा में मुकदमा दर्ज किया. वीडियो के आधार पर पुलिस आरोपियों की जांच में जुट गई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें