बहन की बारात आने ही वाली थी कि भाई की करंट लगने से मौत, दुल्हन की शादी रुकी

Smart News Team, Last updated: 04/12/2020 09:47 PM IST
  • कानपुर के नौबस्ता में शादी वाले दिन दुल्हन के भाई की करंट लगने से मौत हो गई. जिसके बाद शादी को रोक दिया गया. शादी वाले घर में परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल है.
कानपुर मेग शादी की तैयारियों में लगा दुल्हन के भाई की करंट लगने से मौत.

कानपुर. कानपुर में बहन की शादी के दिन ही भाई की करंट लगने से मौत हो गई है. जिससे शादी को रोक दिया गया है. शादी के घर में मातम पसर गया है. कानपुर के नौबस्ता में दोस्तों के साथ शादी की तैयारी के दौरान हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गया. आनन-फानन में उसे अस्पताल ले गए. जहां डाॅक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. जिसके बाद शादी को रोक दिया गया.

ये मामला हंसपुरम की है. हंसपुरम निवासी गोकुल प्रसाद वर्मा की बेटी संतोषी की शुक्रवार को शादी थी. बारात जरीबचौकी के चन्द्रनगर से आनी थी. इसके लिए हंसपुरम में एक गेस्टहाउस बुक था. पूरा परिवार बेटी की शादी को लेकर खुश था. दुल्हन का भाई रिशू बारातियों का स्वागत करने के लिए गेस्ट हाउस में दोस्तों के साथ तैयारियां कर रहा था.

सावधान! साइबर फ्रॉड के निशान पर अब रिटायर्ड पुलिस वाले, इस तरह बना रहे शिकार

इसी बीच भाई रिशू के दोस्त अभिषेक का फोन आया कि रिशू छत के पास से गुजरी हाइटेंसन लाइन की चपेट में आने से झुलस गया है. उसको बचाने के लिए उसका एक दोस्त भी झुलस गया. जिसके बाद आनन-फानन में उसे पास के अस्पताल ले गए लेकिन डाॅक्टरों ने हैलेट ले जाने को कहा. परिजनों ने एंबुलेंस की गुहार लगाई लेकिन अस्पताल प्रशासन ने मना कर दिया.

MLC चुनाव में बीमार IAS की पत्नी को योगी सरकार ने हेलिकॉप्टर से बनारस पहुंचाया

जिसके बाद उसे ऑटो से हैलेट ले गए. जाम की वजह से डेढ़ घंटे में हैलेट पहुंचे. जहां उस डाॅक्टरो ने मृत घोषित कर दिया. जिसके बाद बारातियों को इसकी जानकारी देते हुए शादी को रोक दिया गया. इस हादसे से शादी वाले घर में मातम पसर गया है, परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें