7 साल की मासूम से दरंदिगी करके भागा रिश्तेदार पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Sat, 27th Feb 2021, 3:40 PM IST
  • कानपुर के देहाती इलाके में रिश्तेदार के यहां आए आरोपित पवन उर्फ गुड्डू ने रिश्ते में अपने बहनोई के भतीजे की 7 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म किया था.पीड़िता के पिता ने गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया . आरोपी को पुलिस ने कानपुर के पवन उर्फ गुड्डू को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है.
7 साल की मासूम से दरंदिगी करके भागा रिश्तेदार पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार

कानपुर। कानपुर के देहात इलाके में अकबरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में 7 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पुलिस ने कानपुर के पवन उर्फ गुड्डू को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है. मुठभेड़ में आरोपित के पैर में गोली लगी है. पुलिस ने मुठभेड़ के बाद उसको उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया.

मामला है कि कानपुर के देहाती इलाके में गुरुवार की रात रनिया चौकी क्षेत्र के एक गांव में अपने रिश्तेदार के यहां आए आरोपित पवन उर्फ गुड्डू ने रिश्ते में अपने बहनोई के भतीजे की 7 वर्षीय मासूम बच्ची को अपनी हवस का शिकार बना कर उसके साथ दुष्कर्म किया था. दर्द से चीखने पर आरोपी पीड़ित बच्ची को घटनास्थल पर ही छोड़ कर फरार हो गया था. घटना की सूचना मिलने के बाद पीड़िता के पिता ने पुलिस को तहरीर देकर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया था.

कानपुर में लड़के ने की अपने रूम पार्टनर की हत्या, आरोपी फरार

पुलिस अभी आरोपी की तलाश में जुटी ही थी कि तभी शनिवार की सुबह पुलिस को आरोपी के रायपुर गजनेर मार्ग पर बंजारीताला गांव के पास मौजूद होने की जानकारी मिली. पुलिस ने उसको पकड़ने के लिए घेराबंदी की. पुलिस की घेराबंदी देख आरोपी ने पुलिस पर फायरिंग करने लगा. जब पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की तो एक गोली गुड्डू के पैंर में लगी और वह वही गिर गया.

रिश्ते में बाबा ने किया मामूस के साथ दुष्कर्म, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

पुलिस ने गोली लगने के बाद उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. मामले के बारे में चौकी इंचार्ज रनिया अनुराग पांडे ने बताया कि की जानकारी पर एसपी केशव कुमार चौधरी भी घटनास्थल पर पहुंचे थे. उन्होंने बताया कि गुड्डू ने पुलिस पर 315 बोर के तमंचे से 4 फायर झोंके थे. हांलांकि सभी पुलिस कर्मी सुरक्षित है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें