शराब पार्टी में अचानक दोस्त ने पत्नी को लेकर बोल दी गंदी बात, गोली मारकर हत्या

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Mon, 24th Jan 2022, 6:18 PM IST
  • कानपुर में आरोपी ने अपने ही दोस्त को गोली मारकर हत्या कर दी. आरोपी ने दोस्त को गोली मारने के बाद कहा कि उसने शहर को गंगाजल से पवित्र कर दिया है. वहीं आरोपी ने हत्या के पीछे कारण बताया कि मृतक उसकी पत्नी के ऊपर गंदी नजर रखता था.
कानपुर में दोस्त को गोली मारी, आरोपी बोला- शहर को गंगाजल से पवित्र कर दिया

कानपुर. कानपुर में एक दोस्त ने अपने ही एक दोस्त को गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या करने वाले आरोपी ने अपने दोस्त की हत्या करने के बाद कहा कि उसने शहर को पवित्र कर दिया है. पुलिस के अनुसार हत्यारोपी का नाम  विपिन है. जिसने अपने दोस्त सुनील को भैरवघाट पर गंगा किनारे गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने बताया कि आरोपी अपने दोस्त से परेशान हो गया था.  आए दिन वह उसकी पत्नी पर अश्लील कमेंट और मजाक करता था. उसने कई बार समझाया लेकिन वह नहीं माना. रोज-रोज की जिल्लत से परेशान होकर उसने शनिवार रात ही उसकी हत्या का प्लॉन बना डाला.

पुलिस के अनुसार विपिन ने बताया कि दोनों अक्सर भैरव मंदिर दर्शन करने जाते थे. उसका प्लान था कि कि रात होने पर भैरोघाट पर सन्नाटा होगा और कोई पकड़ नहीं पाएगा लेकिन दाह संस्कार कराने वाले संतोष मिश्र और उसके साथियों ने प्लॉन पर पानी फेर दिया. गाली गलौज के बाद फिल्मी अंदाज में सुनील को गोली मारने के बाद विपिन ने कहा कि वह शहर को गंगाजल से पवित्र कर देगा. इसके बाद उसने अपने दोस्त को गंगा में धक्का दे दिया. लेकिन ऐसा करता हुआ मौजूद लोगों ने पकड़ा गया.

कानपुर: भीषण सर्दी में कांपा दिल, हार्ट अटैक से दो की मौत

इस हत्याकांड के बारे में सुनील के भतीजे शिवम और भांजे शुभम ने बताया कि उनकी हत्या से पहले उनका कॉल आया था. उस दौरान उन्होंने कहा कि अगर उसे कुछ होता है तो उसके लिए विपिन ही जिम्मेदार होगा. इसके बाद भतीजे और भांजे ने खोजबीन शुरू की पुलिस ने सुबह जब दोनों को फोन किया तो उन्हें घटना का पता चला. सुनील के भतीजे ने बताया कि उनके चाचा प्रापर्टी डीलिंग करते थे. जिसमें 40 लाख रुपए मिलने थे. सुनील का हिस्सा 26.50 लाख था इसे लेकर विपिन की नीयत खराब थी. इसके चलते उसने सुनील की गोली मारकर हत्या कर दी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें