युवक की पीट-पीटकर हत्या के बाद शव खेत में फेंका, पास के नहर से बाइक भी बरामद

Smart News Team, Last updated: Sun, 21st Mar 2021, 2:52 PM IST
  • चौबेपुर के निगोह गाँव में गेंहूँ के एक खेत में अज्ञात व्यक्ति का शव मिला है. मौके पर पहुँची पुलिस जाँच में जुट गई है. युवक के शरीर पर कई चोटों के निशान देख हत्या की आशंका जताई गई है. अभी तक युवक की शिनाख्त नहीं हो पाई है. वहीं पास ही नहर में बिना नंबर प्लेट की एक बाइक भी मिली है.
युवक की पीट-पीट हत्या, पुलिस को खेत से बरामद हुआ शव

कानपुर. निगोहा गांव के पास खेत में एक अज्ञात युवक का शव मिलने से आस-पास के गांव में सनसनी फैल गई. मामला चौबेपुर का है जहां खेत में शव देखा गया. मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है. युवक के शरीर पर कई चोट के घाव मिले हैं. जिसके बाद पुलिस ने युवक की हत्या होने की आशंका जताई है. वहीं कुछ दूरी पर नहर के पास में एक बाइक मिली है जिसकी नंबर प्लेट गायब है. अब तक युवक की पहचान नहीं हो सकी है.

प्रतापपुर नहर से बरामद एक अज्ञात बाइक

जानकारी के अनुसार निगोहा गांव के पास जब ग्रामीण अपने काम से खेत में पहुंचे तो उन्होंने युवक का शव देखकर पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद पहुंची पुलिस ने युवक की तलाशी ली, जिसमें युवक के पास से 70 रुपये बरामद हुए हैं. लेकिन कोई भी ऐसा दस्तावेज नहीं मिल सका, जिससे युवक की पहचान की जा सके. वहीं युवक के शरीर पर कई गंभीर चोटों के निशान मिले हैं. पुलिस ने युवक की पीट-पीटकर हत्या करने की आशंका जताई है.

कानपुर: पुलिस टीम पर दबंगों ने किया जानलेवा हमला, हथियार भी छीने

वहीं पुलिस को शव से एक किलोमीटर दूर प्रतापपुर नहर में एक अज्ञात बाइक मिली है. जिसे पुलिस ने नहर से बाहर निकाला. बाइक की नंबर प्लेट गायब है. वहीं इसके इंडिकेटर भी टूटे मिले हैं. साथ ही बाइक में भी कोई कागज बरामद नहीं हो सका. जिसके बाद पुलिस अब बाइक के चेसिस नंबर से युवक की जानकारी जुटा रही है. पुलिस ने घटनास्थल के आसपास के लोगों से पूछताछ करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं गांव में अज्ञात व्यक्ति का शव मिलने से पूरे गांव में यह चर्चा का विषय बना हुआ है.

सरकारी नौकरी के इच्छुकों के लिए सुनहरा मौका, ALIMCO में 37 पदों पर आवेदन शुरू

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें