निरीक्षण के बाद बोले UPMRC निदेशक, कानपुर मेट्रो साबित होगी मील का पत्थर

Smart News Team, Last updated: 08/10/2020 10:12 PM IST
उत्तर प्रदेश मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (यूपीएमआरसी) के निदेशक संजय मिश्रा ने कानपुर मेट्रो का निरीक्षण किया.इस मेट्रो परियोजना से स्थानीय लोगों को आपस में जोड़ने का काम करेगी. कानपुर मेट्रो में जो सुविधाएं मिलेंगी वो अन्य जगहों कि मेट्रो में नहीं हैं.
मेट्रो ट्रैक के निर्माण का निरीक्षण करते यूपीएमआरसी के निदेशक संजय मिश्रा

कानपुर. कानपुर मेट्रो का निर्माण कार्य चल रहा है जिसे लेकर आज को उत्तर प्रदेश मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (यूपीएमआरसी) के निदेशक संजय मिश्रा ने कानपुर मेट्रो का निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होने चल रहे कार्य की काफी तारीफ की और भविष्य में यह कानपुर के लोगों के लिए मिलने वाली सुविधाओं के बारे में बताया. इस मौके पर आईआईटी से मोती झील में बन रहे मेट्रो ट्रैक का निरीक्षण किया. साथ ही कास्टिंग यार्ड में अधिकारी भी इस मौके पर थे जिनके साथ निदेशक ने मिलकर बैठक की.

यूपीएमआरसी के निदेशक ने आईआईटी से मोती झील के बीच बनाए जा रहे मेट्रो ट्रैक और स्टेशनों के निर्माण का निरीक्षण करते हुए कहा कि कानपुर मेट्रो रेल परियोजना मील का पत्थर साबित होगी.इस मेट्रो परियोजना से स्थानीय लोगों को आपस में जोड़ने का काम करेगी. कानपुर मेट्रो में जो सुविधाएं मिलेंगी वो अन्य जगहों कि मेट्रो में नहीं हैं. इसके विशेष फीचर लोगों के लिए लाभदायक होंगे.

कोरोना में बिगड़ी आर्थिक हालत तो संपत्ति में आधा हिस्सा मांगने पर मजबूर बेटियां

इससे पहले निदेशक संजय मिश्रा ने कास्टिंग यार्ड में अधिकारियों के साथ बैठक करके चल रहे निर्माण कार्यों की समीक्षा की. उन्होंने अधिकारियों को निदेश दिया कि मेट्रो को लेकर अपने अनुभवों का  इस्तेमाल करते हुए निर्माण कार्य करें और निर्माण को उन्नत तरीके से किया जाए. इस दौरान उन्होने राजकीय पॉलीटेक्निक में बनाए जा रहे डिपो का भी निरीक्षण किया और यार्ड में पौधारोपण किया.

ऑटो चालक ने शादीशुदा प्रेमिका की हत्या, 5 साल के बेटे ने बताया आँखोदेखा हाल

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें