कानपुर में जेल से छूटे युवक की संदिग्ध हालत में मौत, पुलिस पर पिटाई का आरोप

ABHINAV AZAD, Last updated: Tue, 16th Nov 2021, 3:04 PM IST
  • कानपुर में जेल से छूटने के बाद युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत से आक्रोशित परिजनों ने जमकर किया. मृतक के परिजनों ने पुलिस पर पीटने का आरोप लगाया.
(प्रतीकात्मक फोटो)

कानपुर. सोमवार रात जेल से छूटे युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. मृतक युवक के परिजनों ने पुलिस पर पिटाई का आरोप लगाया है. युवक की मौत के बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया. सूचना मिलने के बाद डीसीपी वेस्ट मौके पर पहुंचे. जिसके बाद डीसीपी वेस्ट ने उचित कार्रवाई का आश्वासन देकर परिजनों को शांत किया. बहरहाल, शव को पोस्टमॉर्टम को भेज दिया गया है.

मिली जानकारी के मुताबिक, कल्याणपुर के माधवपुरम निवासी युवक पर पड़ोसी ने दीपावली के दिन 20 लाख रूपए चोरी का आरोप लगाया. चोरी के आरोप में पड़ोसी ने कल्याणपुर थाने में तहरीर दी. रविवार दोपहर इस मामले में पुलिस ने कल्लू उर्फ जितेंद्र को पूछताछ के लिए उठाया था. जिसके बाद पुलिस ने रात में आरोपी के बहन मानसी को सुपुर्द कर दिया. जिसके बाद आरोपी युवक अपनी बहन के साथ घर पहुंचा.

GSVM मेडिकल कॉलेज हॉस्टल से 6 छात्र पैग बनाते गिरफ्तार, प्रॉक्टोरियल बोर्ड करेगा सख्त कार्रवाई

बताया जा रहा है कि थाने से लौटते ही कल्लू ने परिजनों को पेट दर्द की बात बताई थी. सोमवार रात हालत बिगड़ने पर परिजन युवक को उर्सला लेकर जा रहे थे. लेकिन कानपुर के गोल चौराहे के पास कल्लू ने दम तोड़ दिया. मंगलवार सुबह मृतक कल्लू के शरीर में पिटाई के निशान देख परिजनों ने पुलिस पर हत्या का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा काटा. डीसीपी वेस्ट बीबीजीटीएस मूर्ति के मुताबिक, परिजनों की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है. डीसीपी वेस्ट ने आगे बताया कि आरोप साबित होने पर संबंधित पुलिसकर्मी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. बताते चलें कि सोमवार रात जेल से छूटे युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. मृतक युवक के परिजनों ने पुलिस पर पिटाई का आरोप लगाया है. युवक की मौत के बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें