कानपुर: गैंगरेप के बाद युवती के हाथ की नस काट झाड़ियों में फेंका, लूट ले गए...

Ruchi Sharma, Last updated: Thu, 17th Feb 2022, 2:49 PM IST
  • कानपुर में युवती से टेनरी ठेकेदार और उसके साथी ने गैंगरेप किया. यहीं नहीं आरोपियों ने पीड़िता के हाथ की नस काटकर छबीलेपुरवा की झाड़ियों में फेंक दिया. गले से चांदी की चेन लूटकर भाग निकले.
प्रतीकात्मक तस्वीर

कानपुर. उत्तर प्रदेश के कानपुर में गैंगरेप और हत्य का एक दिलदहला देने वाली मामला सामने आया है. यहां मंगलवार देर शाम युवती से टेनरी ठेकेदार और उसके साथी ने गैंगरेप किया. यहीं नहीं आरोपियों ने पीड़िता के हाथ की नस काटकर छबीलेपुरवा की झाड़ियों में फेंक दिया. गले से चांदी की चेन लूटकर भाग निकले. इलाके के लोगों ने झाड़ियों के बीच पड़ी युवती को निजी अस्पताल में भर्ती कराया और पुलिस को सूचना दी. बुधवार को पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने दो के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया है.

यह मामला कानपुर के जाजमऊ का है. यहां चकेरी निवासी 21 वर्षीय युवती पांच महीने से जाजमऊ स्थित टेनरी में काम करती है. इसी टेनरी में आसिफ और सुरेंद्र गौतम मजदूरों के ठेकेदार हैं. पीड़िता के पिता के मुताबिक आरोपित उनकी बेटी के साथ अक्सर छेड़खानी करते थे. ठेकेदार दो हजार रुपये मजदूरी भी नहीं दे रहा था. बकाया मजदूरी मांगने पर मंगलवार देर शाम टेनरी से निकलते ही आरोपितों ने युवती को बहला फुसलाकर अपनी बाइक पर बैठा लिया.

पुलिस ने दर्ज किया मामला

छबीलेपुरवा में झाड़ियों में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म किया. साथ ही पीड़िता के हाथ की नस भी काट दी. आरोपित उसके गले से चांदी की चेन लूटकर भाग निकले. कई घंटो बाद जब इलाके के लोगों ने झाड़ियों में युवती को पड़ा देखा तो पास के निजी अस्पताल ले गए और पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने सामूहिक दो के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस बाकियों की तलाश में जुटी है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें