कानपुर: नवनिर्वाचित प्रधान के रिश्तेदारों को गोली मारी, 2 की हालत गंभीर, हंगामा

Smart News Team, Last updated: 04/05/2021 11:05 AM IST
  • कानपुर में नवनिर्वाचित प्रधान बलवान प्रजापति के रिश्तेदारों को गोली मार दी गई. सभी घायलों को सीएचसी पहुंचा दिया गया है. पूर्व प्रधान और उसके साथियों पर हमला करने का आरोप लगा है. घटना से गुस्साए लोगों ने मुगल रोड को जाम कर दिया है.
कानपुर में नए निर्वाचित प्रधान समेत तीन लोगों को गोली मारी गई.

कानपुर. यूपी पंचायत चुनाव का परिणाम आने के बाद कानपुर के घाटमपुर के बेंदा गांव के नवनिर्वाचित प्रधान के परिजनों को गोली मार दी गई. जिसमें से दो लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. नवनिर्वाचित प्रधान बलवान प्रजापति के रिश्तेदारों को गोली मारने का आरोप चुनाव में हारे पूर्व प्रधान और उसके साथियों पर लगा है. 

घटना से गुस्साए ग्रामिणों ने मुगल रोड पर जाम लगा दिया है. मौके पर पहुंची पुलिस से हाथापाई और उनपर पथराव करने की जानकारी भी मिली है. जिसके कारण पुलिस की टीम को घटनास्थल पर पहुंचने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. 

हाल ही में घोषित हुए पंचायत चुनाव के रिजल्ट में बेंदा गांव से इसी गांव का मजरा अयोध्यापुर निवासी बलवान प्रजापति ने अपने प्रतिद्वंदी विकास यादव उर्फ सिद्धार्थ को 34 वोटों से हराया है. विकास गांव का पूर्व प्रधान रहा है. 

यूपी में सस्ती हो गई शराब, अब इतने कम दाम में मिलेगी बोतल, जानें रेट लिस्ट

नवनिर्वाचित प्रधान बलवान प्रजापति के अनुसार मंगलवार की सुबह 9 बजे अपने एक दर्जन साथियों के साथ उसके घर पहुंच गया. बलवान घर पर मौजूद नहीं था तो विकास ने वहां पहुंचकर गाली-गलौच शुरू कर दी. विकास के समर्थकों ने देसी तमंचे से ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. जिसमें बलवान के परिवार के चेतन बरातीलाल और अनिल घायल हो गए.

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया गया है. जहां डॉक्टरों ने दोनों की हालत गंभीर बताई है. घटना से गुस्साए लोगों ने मुगल रोड पर हंगामा शुरू कर दिया है. पुलिस के साथ मारपीट और पथराव की जानकारी भी मिली है. 

कानपुर: 10वीं के दो छात्रों ने बनाई अनोखी डिवाइस, पलभर में साफ होगा कचरा, जानें 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें