पहले टेस्ट मैच के लिए भारत और न्यूजीलैंड की टीम पहुंची कानपुर, 25 नवंबर को मुकाबला

Ankul Kaushik, Last updated: Mon, 22nd Nov 2021, 10:42 PM IST
  • भारत और न्यूजीलैंड की टीम पहले टेस्ट मैच के लिए कानपुर पहुंच गई हैं. इन दोनों टीमों को लैंडमार्क होटल में ठहराया गया है. वहीं दोनों टीमें मंगलवार से नेट अभ्यास करेंगी. भारत और न्यूजीलैंड के टीम के बीच पहला टेस्ट मैच 25 से 29 नवंबर तक होना है.
भारत और न्यूजीलैंड की टीम पहले टेस्ट के लिए पहुंची कानपुर, फोटो क्रेडिट (एएनआई)

कानपुर. भारत और न्यूजीलैंड की क्रिकेट टीम के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला कानपुर में होना है. इस मुकाबले के लिए दोनों टीमें कानपुर पहुंच गई हैं और यह दोनों टीमें कोलकाता से चाटर्ड प्लेन से कानपुर के चकेरी हवाई अड्डा पर आईं. यहां से फिर इन टीमों को बायो बबल में बस से लैंडमार्क होटल ले जाया गया है. टीम इंडिया के 11 खिलाड़ी शुक्रवार को आ गए थे और टीम के कोच राहुल द्रविड़, लोकेश राहुल, श्रेयस अय्यर, शुभमन गिल, मोहम्मद सिराज और रविचंद्रन अश्विन आज कानपुर आए हैं. होटल की 17वीं मंजिल पर टीम इंडिया के पहले से आए खिलाड़ी क्वारंटीन हो गए हैं. इसके बाद आज आए खिलाड़ियों को 14वें और न्यूजीलैंड टीम को 15वीं मंजिल पर ठहराया गया है. होटल में न्यूजीलैंड और भारतीय खिलाड़ियों एवं स्टाफ का स्वागत आरती उतार कर किया गया.

भारत और न्यूजीलैंड की टीम के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला 25 नवंबर को शुरू होगा. इस मैच के लिए दोनों टीमें मंगलवार और बुधवार को बारी बारी से नेट पर अभ्यास करेंगी. हालांकि शाम को ही भारतीय कप्तान अजिंक्य रहाणे और कोच राहुल द्रविड़ बायो बबल को दरकिनार करते हुए कार से ग्रीनपार्क मैदान पहुंचे और पिच एवं आउटफील्ड का मुआयना किया. इसके बाद दोनों वापस होटल आ गए.

टीम इंडिया टेस्ट मैच के लिए पहुंची कानपुर, तीन दिन रहेगी क्वारंटाइन

टीम इंडिया ने रोहित शर्मा की कप्तानी में कीवी टीम को टी 20 सीरीज में 3-0 से हराया है. वही अब देखना है कि टेस्ट में टीम की कमान अजिंक्य राहणे के हाथों में क्या वह टीम के लिए रोहित शर्मा की तरह ही साबित होंगे या कुछ ओर होगा.

IPL 2022 की नई अहमदाबाद टीम मालिक पर BCCI का एक्शन, लखनऊ टीम मालिक भी चौकन्ने

न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत की टेस्ट टीम: अजिंक्य रहाणे (कप्तान), केएल राहुल, मयंक अग्रवाल, चेतेश्वर पुजारा (उपकप्तान), शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), केएस भारत (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, आर अश्विन, अक्षर पटेल, जयंत यादव, इशांत शर्मा, उमेश यादव, मोहम्मद सिराज, प्रसिद्ध कृष्णा.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें