कानपुर के युवा एयरफोर्स कर्मी ने की खुदकुशी, चेन्नई एयरफोर्स स्टेशन पर था तैनात

Smart News Team, Last updated: Tue, 13th Jul 2021, 11:59 AM IST
  • चेन्नई के एयरफोर्स स्टेशन पर तैनात 23 साल के एयरफोर्स कर्मी आकाश ने खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ही. आकाश कानपुर के रहने वाले थे.
कानपुर के युवा एयरफोर्स कर्मी ने की खुदकुशी

गत रविवार को कानपुर के बिधनू गंगापुर कालोनी में रहने वाले 23 साल के एयरफोर्स कर्मी आकाश ने चेन्नई में खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली. आकाश चेन्नई के एयरफोर्स स्टेशन पर तैनात था. घटना के बाद सोमवार को एयरफोर्स स्टेशन से उनके परिजनों को ये दुखद खबर दी, जिसके बाद उनके घर में गम का माहौल पसरा हुआ है. वहीं आकाश के माता-पिता चेन्नई के लिए रवाना हो गए है. 

आकाश के पिता का नाम सुरेश विश्वकर्मा बताया जा रहा है, जिनके बेटे आकाश का साल 2018 में एयरफोर्स में चयन हुआ था और करीब एक साल पहले उनकी पोस्टिंग चेन्नई के अवादी एयरफोर्स स्टेशन में हुई थी. इसके अलावा मिल रही जानकारी के अनुसार रविवार शाम आकाश की ड्यूटी एयरफोर्स स्टेशन के आखिरी करीब 40 फीट ऊंचे वाच टॉवर पर लगी थी. इसके बाद शाम 5 बजे ड्यूटी बदलने के समय जब दूसरा एयरफोर्स कर्मी टॉवर पर पहुंचा तो वहां आकाश का शव पड़ा मिला. 

लखनऊ में पकड़े आतंकियों का कानपुर में है फाइनेंस कनेक्शन, ATS ने बिल्डर को उठाया

फिलहाल आकाश के पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ हैं, जिसके चलते आकाश ने ऐसा कदम क्यों उठाया इसकी वजह का पता नहीं चल सका. वहीं इस खबर की सूचना मिलने पर पुलिस ने आकाश के पास से इनसास राइफल बरामद की और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. वहीं आकाश की मौत की खबर जब मोहल्ले वालों को लगी तो उन्होंने सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि देनी शुरू कर दी.

अब ऑनलाइन लीव में हेरफेर नहीं कर पाएंगे सरकारी टीचर, शुरू हुई ये व्यवस्था

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें