विकास दुबे के साथी अमर के परिजनों से भारतीय ब्राह्मण महासभा अध्यक्ष की मुलाकात

Smart News Team, Last updated: 20/09/2020 04:23 PM IST
अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेन्द्र नाथ त्रिपाठी बिकरू कांड के आरोपी अमर दुबे की पत्नी साक्षी दुबे के परिजनों से मिले और न्याय दिलाने का आश्वासन दिया. महासभा अध्यक्ष ने कहा कि योगी सरकार ब्राह्मण विरोधी है.
अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेन्द्र नाथ त्रिपाठी साक्षी दुबे के परिजनों से मिले.

कानपुर. बिकरू कांड के आरोपी विकास दुबे के खास अमर दुबे की पत्नी साक्षी दुबे के परिजनों से अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने मुलाकात की. अध्यक्ष राजेन्द्र नाथ त्रिपाठी ने कहा, योगी सरकार ब्राह्मणों पर अत्याचार कर रही है. पुलिस बिकरू कांड के 39 आरोपियों को पकड़ चुकी है. इन आरोपियों में साक्षी दुबे भी शामिल हैं.

अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा के अध्यक्ष राजेन्द्र नाथ त्रिपाठी ने खुशी के परिजनों से कहा कि यूपी पुलिस ने बेगुनाह खुशी को जेल भेजा है. शादी के दो दिन बाद ही खुशी को जेल भेजकर पुलिस ने अत्याचार की पराकाष्ठा कर दी है. महासभा अध्यक्ष ने कहा, उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ब्राह्मण विरोधी है. इस सरकार में ब्राह्मणों पर हो रहे अत्याचार चरम पर हैं. उन्होंने कहा कि महासभा अपने खर्चे पर खुशी दुबे का मुकदमा लड़ेगी और खुशी को न्याय दिलाएगी. राष्ट्रीय अध्यक्ष ने खुशी के परिजनों को मदद करने का आश्वासन दिया है.

बिकरू कांड के गैंगस्टर जय ने रेलवे की जमीन पर किया था कब्जा, बनाई बिल्डिंग

आपको बता दें कि दो जुलाई को हुए बिकरू कांड में विकास दुबे के खास अमर दुबे की पत्नी के भी शामिल होने के सबूत मिले थे. 9 जुलाई को पुलिस ने साक्षी दुबे को अरेस्ट किया था. बिकरू कांड से दो दिन पहले ही 29 जून को उनकी शादी हुई थी. पहले सबूत न मिलने की वजह से साक्षी को रिहा किया जा रहा था लेकिन बाद में एक कॉल रिकॉर्डिंग से साक्षी के शामिल होने की बात सामने आई. खुशी नाबालिग हैं इसलिए अभी बाराबंकी के बालिका गृह संप्रेषण में हैं.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें