अखिलेश यादव और पत्रकारों में नोक झोंक में क्रॉस केस दर्ज, सपाईयों का प्रदर्शन

Smart News Team, Last updated: Sun, 14th Mar 2021, 6:55 PM IST
  • बीते दिनों अखिलेश यादव ने एक पत्रकार वार्ता की थी. जिसमें पत्रकारों और अखिलेश यादव के बीच काफी बहसबाजी हो गई थी. पत्रकारों के आरोप लगाने पर पुलिस की ओर से दोनों पक्षों पर केस दर्ज किया गया. इसके विरोध में आज सपा कार्यकर्ताओं ने मौन व्रत रखकर सरकार की नीतियों के खिलाफ प्रदर्शन किया.
काउंसलिंग के लिए महिला थाने आए पती पर पत्नी ने लगाया लूट का आरोप, मामला दर्ज (प्रतीकात्मक तस्वीर)

कानपुर. बीते दिनों मुरादाबाद में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की पत्रकार वार्ता के दौरान पत्रकारों के साथ कुछ तीखी नोकझोंक हो गई थीं. इस पूरी घटना में कुछ पत्रकार चोटिल हो गए थे. जिस पर पत्रकारों का आरोप था कि, सवाल पूछने पर अखिलेश यादव अपना आपा खो बैठे थे. जिसके बाद उनके अंगरक्षकों ने पत्रकारों से बदसलूकी करी. इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों पक्षों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. 

पुलिस द्वारा लिखे गए मुकद्दमे के खिलाफ रविवार को समाजवादी पार्टी के नगर अध्यक्ष डॉक्टर इमरान की अध्यक्षता में फूल बाग स्थित गांधी प्रतिमा पर सैकड़ों समाजवादियों ने मौन व्रत रखकर सरकार की नीतियों और पुलिस के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया. वहीं इस धरना प्रदर्शन में समाजवादी पार्टी के आर्य नगर विधायक अमिताभ बाजपेई सीसामऊ विधायक इरफान सोलंकी और सैकड़ो समाजवादी मौजूद रहे.

किसी को लाने ले जाने गए स्टेशन तो जेब होगी ढीली, प्लेटफॉर्म टिकट के दाम बढ़े

विधायक अमिताभ बाजपेई ने कहा कि सरकार लाल टोपी वालों से डर गई है वह हमें दबाने का काम करने कर रही है मगर सपा के कार्यकर्ता व नेता डरते नहीं हैं, वह लगातार सरकार का विरोध कर रहे है. अमिताभ बाजपेई ने कहा जब जब संघर्ष पर पहरा हुआ है, संघर्ष और भी गहरा गहरा हुआ है. हम लोग समाजवादी हैं, हम किसी से डरते नहीं, लगातार फर्जी केस लगाने के बावजूद हम सरकार को संदेश देना चाहते हैं कि हम डरने वाले नहीं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें