कानपुर की अंबुज मिश्रा को वीमेन ऑइकॉनिक अवॉर्ड इन एस्ट्रोलॉजी, एक्टर सोनू सूद ने किया सम्मानित

ABHINAV AZAD, Last updated: Sun, 31st Oct 2021, 2:33 PM IST
  • बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने दिल्ली के एक नामचीन होटल में आयोजित कार्यक्रम में कानपुर निवासी अंबुज मिश्रा को वीमेन ऑइकॉनिक अवॉर्ड इन एस्ट्रोलॉजी से सम्मानित किया. इस कार्यक्रम में देश के अलग-अलग शहरों से बेहतर कार्य कर रही महिलाओं को सम्मानित किया गया.
एक्टर सोनू सूद ने कानपुर की अंबुज मिश्रा को वीमेन ऑइकॉनिक अवॉर्ड इन एस्ट्रोलॉजी से सम्मानित किया.

कानपुर. बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने कानपुर के विनायकपुर निवासी अंबुज मिश्रा को वीमेन ऑइकॉनिक अवॉर्ड इन एस्ट्रोलॉजी से सम्मानित किया. दिल्ली के एक नामचीन होटल में आयोजित कार्यक्रम में अंबुज मिश्रा को सम्मानित किया गया. बताते चलें कि इस कार्यक्रम में देश के अलग-अलग शहरों से बेहतर कार्य कर रही महिलाओं को सम्मानित किया गया.

वीमेन ऑइकॉनिक अवॉर्ड इन एस्ट्रोलॉजी से सम्मानित कानपुर के विनायकपुर निवासी अंबुज मिश्रा ने कहा कि मैं पिछले कई सालों से एस्ट्रोलॉजी कर रही. उन्होंने कहा कि इससे प्राप्त धनराशि से अनाथ बच्चों को शिक्षित करने का काम कर रही हूं. साथ ही उन्होंने कहा कि इस बेहतर कार्य के लिए उत्तर प्रदेश से मुझे वीमेन ऑइकोनिक अवॉर्ड से सोनू सूद ने सम्मानित किया. अंबुज ने बताया कि पति नवीन प्रकाश मिश्रा के सहयोग से ही सामाजिक क्षेत्र में आगे बढ़ पा रही हैं.

मनिके मागे हिते पर साड़ी में महिला ने ऐसी हिलाई कमर, वीडियो देख दंग रह गए लोग

बताते चलें कि शनिवार को दिल्ली के एक नामचीन होटल में आयोजित कार्यक्रम में अंबुज मिश्रा को वीमेन ऑइकॉनिक अवॉर्ड इन एस्ट्रोलॉजी से सम्मानित किया गया. जाने-माने बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने उन्हें वीमेन ऑइकॉनिक अवॉर्ड इन एस्ट्रोलॉजी से सम्मानित किया. साथ ही इस कार्यक्रम में देश के अलग-अलग शहरों से बेहतर कार्य कर रही महिलाओं को सम्मानित किया गया. वीमेन ऑइकॉनिक अवॉर्ड इन एस्ट्रोलॉजी से सम्मानित अंबुज ने बताया कि पति नवीन प्रकाश मिश्रा का काफी सहयोग मिला है.उन्होंने कहा कि इससे प्राप्त धनराशि से अनाथ बच्चों को शिक्षित करने का काम कर रही हूं. साथ ही उन्होंने कहा कि इस बेहतर कार्य के लिए उत्तर प्रदेश से मुझे वीमेन ऑइकोनिक अवॉर्ड से सोनू सूद ने सम्मानित किया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें