कानपुर: मारपीट कर एंकर का किया अपहरण, लूटकर दी ये धमकी

Smart News Team, Last updated: 14/09/2020 10:09 AM IST
  • कानपुर में देर रात एंकर का अपहरण करके मारपीट की गई और उसके बाद मोबाइल-पर्स छीनकर गाड़ी से उतार दिया. पीड़ित ने आरोप लगाया है कि 2 लाख की रंगदारी मांगी और ना देने पर जान से मारने की धमकी दी है.
कानपुर में एंकर को किडनैप करके लूट की गई.

कानपुर. कानपुर के बर्रा-8 में देर रात आधा दर्जन बदमाशों ने इवेंट कंपनी के एंकर पिटाई कर दी. कार सवार बदमाशों ने पिटाइ कर पर्स और मोबाइल भी लूट लिया. पीड़ित ने आरोप लगाया है कि आरोपियों ने उससे ढाई लाख रुपए की रंगदारी मांगी है और ना देने पर जान से मारने की धमकी दी है.

कानपुर के नौबस्ता इलाके के संजय नगर निवासी शिवम सोनकर ने कहा कि शनिवार देर रात वह अपने घर के बाहर खड़े थे वहां तभी आधा दर्जन लोग कार में सवार होकर आए. उन्होनें पहले गाली-गलौज की और फिर उन्हें पीटा. इसके बाद अपहरण करके ले गए. रमईपुर ले जाकर भी उन्हें पीटा गया और पर्स-मोबाइल छीन लिया. 

पुलिस वाले हुए कोरोना संक्रमित तो बदमाशों का मचा आतंक, दिनभर में 5 को लूटा

पीड़ित ने बताया कि पर्स में चार हजार रुपए और जरूरी कागजात थे. आरोपियों ने उन्हें पॉल टावर के पास छोड़ दिया. पीड़ित ने कहा कि वह किसी तरह घर पहुंचे और परिवार को हादसे के बारे में बताया.  

कानपुर: तेज रफ्तार एंबुलेंस डंपर में भिड़ी, एक की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

सीसीटीवी में सारी घटना कैद हो गई है उसी आधार पर पुलिस बदमाशों को तलाश रही है. पीड़ित ने बर्रा थाने में एफआईआर दर्ज कराई है. डीआईजी प्रीतिन्दर सिंह ने कहा कि मारपीट का ही सिर्फ मामला है, लूट और अपहरण की बात गलत है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें