महिला की मौत के बाद गुस्साए परिजनों ने बर्रा स्थित हॉस्पिटल ने किया हंगामा,पथराव

Smart News Team, Last updated: Sat, 13th Feb 2021, 2:09 PM IST
महिला की मौत के बाद गुस्साए परिजनों ने डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए शुक्रवार देर रात विश्वबैंक स्थित एक हॉस्पिटल में हंगामा खड़ा कर दिया. परिजनों ने वहां पथराव भी किया. मौके पर पहुंची पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन देते हुए महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.
हॉस्पिटल पर पथराव करते लोग

कानपुर. शुक्रवार देर रात बर्रा विश्वबैंक स्थित एक हॉस्पिटल में महिला की मौत के बाद गुस्साए परिजनों ने हंगामा कर पथराव किया. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर सीओ और बर्रा थाने की पुलिस फोर्स पहुंची. सीओ ने डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन देकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

जानकारी के अनुसार सचेंडी के बिनौर गांव के रहने वाले रामकेश कुशवाहा की पत्नी शिवकांति को दांत में काफी समय से परेशानी थी जिसे लेकर शुक्रवार शाम दंपत्ति बर्रा विश्वबैंक स्थित हॉस्पिटल गए. वहां डॉक्टरों ने दांत का ऑपरेशन करने के लिए शिवकांति को एनेस्थीसिया दिया. परिजनों का आरोप है कि इसके बाद महिला की हालत बिगड़ने लगी. डॉक्टरों ने उसे स्वरूप नगर स्थित हॉस्पिटल में रेफर कर दिया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

यूपी के मेडिकल कॉलेजों में कोरोना के समय बंद हुई सुविधाएं जल्द होंगी शुरू

ऐसी बात गुस्साए परिजन शव लेकर बर्रा विश्वबैंक स्थित हॉस्पिटल में लेकर गए. डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा कर दिया. लोगों के आक्रोश को देखकर डॉक्टर और पूरा स्टाफ ताले लगाकर चला गया. आक्रोशित लोगों ने हॉस्पिटल पर पथराव कर एक ताला भी तोड़ दिया.

कानपुर में देर रात महसूस किए गए भूकंप के झटके, घरों से बाहर आए लोग

इसके बाद मौके पर पहुंचे सीओ गोविंद नगर विकास पांडे और बर्रा थाने की पुलिस फोर्स में लोगों को समझा कर कार्रवाई का आश्वासन दिया. इंस्पेक्टर हरमीत सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. रिपोर्ट के आने के बाद ही कोई कार्रवाई की जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें