कानपुर: हमलावरों ने की किसान की हत्या, शव पर पेट्रोल छिड़ककर जलाया, एक गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Sat, 9th Jan 2021, 10:57 AM IST
  • कानपुर के घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र के नंदना गांव के दौलतपुर में हमलावरों ने किसान की हत्या कर दी और उसके शव पर पट्रोल छिड़ककर जला दिया. किसान के परिजनों के तहरीर पर पुलिस ने एक को गिरफ्तार किया.
हमलावरों ने की किसान की हत्या, शव पर पेट्रोल छिड़ककर जलाया

कानपुर. कानपुर के घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र के अंतरगर्त एक गांव में पिछली रात एक किसान की हत्या कर दी गई. वहीं बदमाशो से सभी सबूत मिटाने के लिए किसान के शव पर पेट्रोल छिड़ककर जला भी दिया. वहीं जब किसान की पत्नी जब सुबह खेत मे किसान को देखने पहुची तो किसान के जले हुए शव को देखकर बदहवास हो गई. वहीं जब इस वारदात की जानकारी अन्य लोगो को हुई तो उन्होंने ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुची पुलिस ने किसान के जले हुए शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

किसान के साथ ये वारदात नंदना गांव में हुआ. इस समय खेतो में फसल लहलहा रही है. वहीं इन हरे भरे खेतो में फसलों को खाने के लिए मवेसी घुस आते है. जिसकी रखवाली 24 घण्टे किसान कर रहे है. इसी तरह दौलतपुर निवासी शिव शंकर भी अपने खेतों की रखवाली कर रहा था, लेकिन रात में कुछ बदमाशो ने उसपर हमला करके पहले उसकी हत्या की और उसके शव पर पेट्रोल छिड़कर उसे जला भी दिया.

बिकरू कांड: विकास दुबे के माता-पिता पहुंचे गांव,पड़ोसी के घर में खुद को किया कैद

जब दूसरी दिन किसान दूसरे दिन समय से घर नहीं पहुचा तो उसकी पत्नी खेत मे उसे देखने चली गई. जहाँ पर उसने किसान के शव को अधजला हुआ देख कर दंग रह गई. वहीं जब इसकी सूचना अन्य ग्रामीणों को हुई तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने घटना स्थल की जांच की तो खेत के बगल में सड़क पर और खेत मे खून के छींटे पाए. वहीं परिजनों ने पुलिस में तहरीर देते हुए गांव के एक युवक पर हत्या का आरोप लगाया. जिसे पुलिस ने हिरासत में लेते हुए थाने ले गई.

कानपुर में दो सर्राफा व्यापारियों को लूटा, बदमाश तीन लाख के जेवर लेकर फरार

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें