ऑटो चालक ने शादीशुदा प्रेमिका की हत्या, 5 साल के बेटे ने बताया आँखोदेखा हाल

Smart News Team, Last updated: 08/10/2020 04:14 PM IST
  • शादीशुदा प्रेमिका के 5 साल के बेटे प्रतीक ने बताया कि अंकल ने मम्मी को ईंट से सिर पर मारा और फिर भाग गए. कानपुर के जरौली फेज वन में किराए के मकान में रहने वाले प्रियंका का ऑटो ड्राइवर वीरेंद्र यादव के साथ चल रहा था प्रेम संबंध.
कानपुर में ऑटो चालक ने शादीशुदा प्रेमिका की हत्या

कानपुर। कानपुर के बर्रा थाना क्षेत्र किस जरौली फेज वन में रहने वाली शादीशुदा प्रेमिका की उसके अपने ही प्रेमी ने ईट से सिर कूंचकर हत्या कर दी. इसके बाद जमीन पर खून से लथपथ लाश छोड़कर भाग गया. इस पूरी घटना को देख रहे प्रेमिका के बेटे ने चिल्ला चिल्ला कर रोना शुरू कर दिया जिसके बाद मौके पर पहुंचे लोगों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस हत्यारोपी की तलाश में जुट गई है. घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है.

आपको बता दें कि कानपुर के बर्रा थाना क्षेत्र से जरौली फेज वन में एक दंपति किराए का मकान लेकर रहते थे. पत्नी प्रियंका की शादी फतेहपुर के जहानाबाद के रहने वाले सेल्समैन मनोज बाजपेई के साथ वर्ष 2005 में हुई थी.प्रियंका की उम्र करीब 35 वर्ष थी. दोनों दामोदर नगर में किराए का मकान लेकर रहते थे.

सील महावीर अस्पताल में इलाज की सूचना पर पहुंची CMO टीम को अंदर जाने से रोका

दो बच्चों को लेकर प्रेमी के साथ घर छोड़ चली गई थी प्रियंका

पति के अनुसार वर्ष 2017 में प्रियंका का प्रेम संबंध यादव मार्केट के रहने वाले देवेंद्र यादव के साथ शुरू हो गया. इस बात को लेकर दोनों के बीच विवाद भी होता रहा. इसके बाद प्रियंका अपने बच्चों को लेकर देवेंद्र के साथ चली गई. जहां देवेंद्र ने प्रियंका को जरौली फेज वन में किराए का मकान दिलवा दिया.

इसके बाद रोजाना उसका आना जाना लगा रहता था. इसी बीच प्रियंका का क्षेत्र के अन्य युवकों के साथ भी संपर्क हो गया जिनसे वह फोन पर बातें करने लगी. इस दौरान अन्य लोगों की भी आवाजाही बढ़ गई जिसे लेकर देवेंद्र ने कई बार प्रियंका को चेतावनी भी दी.

अन्य युवकों से बात करने पर झगड़ा करने पहुंचा था देवेंद्र

मंगलवार को देवेंद्र प्रियंका की गंदी करतूतों को लेकर बहस करने घर पहुंचा था. इस दौरान दोनों के बीच बहस काफी बढ़ गई जिसके बाद देवेंद्र ने ईट से प्रियंका के सिर पर ताबड़तोड़ कई वार किए.

सिर पर चोट करने के चलते प्रियंका फर्श पर लहूलुहान होकर गिर पड़ी.यह घटना देखकर दोनों बच्चे चिल्ला चिल्ला कर रोने लगे. करीब आधे घंटे तक घायल अवस्था में पड़ी होने के बाद प्रियंका का सारा खून बह गया. स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दिए जाने के बाद प्रियंका को अस्पताल पहुंचाया. जहां अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही उसकी मौत हो गई.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें