BHU ने किये पीजी प्रवेश परीक्षा के परिणाम घोषित, यहां देखें रिजल्ट

Smart News Team, Last updated: 26/09/2020 12:15 AM IST
बनारस हिंदू विश्वविद्यालय ने पीजी एंट्रेंस एग्जामिनेशन का रिजल्ट घोषित कर दिया है. विद्यार्थी bhuonline.in पर अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं.
बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी में पीजी एंट्रेंस एग्जामिनेशन टेस्ट का रिजल्ट घोषित कर दिया है

वाराणसी. बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी (बीएचयू) ने पोस्ट ग्रेजुएशन एंटरेंस एक्जाम का रिजल्ट घोषित कर दिया है. परीक्षार्थी अपने प्राप्त अंकों की जानकारी के लिए bhuonline.in पर अपना रिजल्ट देख सकते हैं.

आपको बता दें कि बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी ने 24 अगस्त से 31 अगस्त के बीच विभिन्न स्नातकोत्तर पाठ्यक्रम के लिए प्रवेश परीक्षा आयोजित करवाई थी. यह परीक्षा देश के 202 शहरों में आयोजित की गई थी. जिसमें हजारों अभ्यर्थियों ने परीक्षा दी थी.

वाराणसी: नये नियमों के साथ होंगे आज से शुरू देवी दुर्गा और दुर्ग विनायक के दर्शन

प्रशासन ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए इसकी जानकारी दी.उन्होंने बीएचयू रिजल्ट बताया कि जिन अभ्यर्थियों ने बीएचयू एंट्रेंस एग्जामिनेशन में भाग लिया था वे अपने एग्जाम के रिजल्ट को bhuonline.in पर चेक कर सकते हैं. प्रशासन ने बताया कि एमए (ऑल सब्जेक्ट) एम वॉक, एमएससी फिजिक्स, आचार्य के सभी कोर्स, एमसीए, एमएससी (एजी), एमटेक इन डेयरी टेक्नोलॉजी, एम कॉम, एमएड, एमबीए कॉमर्स, एमएससी/एमटेक इन फूड टेक्नोलॉजी और एमएससी स्वायल साइंस सहित कई पाठ्यक्रमों की प्रवेश परीक्षा के परिणाम घोषित किए जा चुके हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें