बेलगाम ट्रक ने बाइक सवार मामा-भांजे में मारी टक्कर, दोनों को कुचलकर निकल गया

Smart News Team, Last updated: Wed, 21st Oct 2020, 10:03 PM IST
  • कानपुर में घाटमपुर नगर के मूसानगर रोड पर राहा मोड़ के पास बुधवार को दर्दनाक हादसे ने सभी को झकझोर दिया. बेलगाम तेज रफ्तार ट्रक टक्कर मारने के बाद सड़क पर गिरे बाइक सवार दो युवकों को कुचलते हुए निकल गया.
तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दो युवक को टक्कर मारकर कुचल दिया

कानपुर: देशभर में रोजाना सड़क हादसों में हजारों लोगों की मौत हो जाती है. हालांकि, सड़क परिवहन के सख्त नियम और कानून होने के बावजूद भी इन आंकड़ों में कमी आने का नाम नहीं ले रही. अब ऐसा ही मामला कानपुर में देखने को मिला है. दरअसल, यहां घाटमपुर नगर के मूसानगर रोड पर राहा मोड़ के पास बुधवार को दर्दनाक हादसे ने सभी को झकझोर दिया. बेलगाम तेज रफ्तार ट्रक टक्कर मारने के बाद सड़क पर गिरे बाइक सवार दो युवकों को कुचलते हुए निकल गया. जिससे दोनों युवकों की वहीं पर तड़पकर मौत हो गई.

कानपुर में बंधुआ मजदूर के साथ बदसलूकी, मारा-पीटा, कुंए में उल्टा टांगा

बता दें, यह घटना करीब 11 बजे हुएई थी. जब दो बाइक सवार दो युवक मूसानगर की ओर से आ रहे थे, राहा मोड़ स्थित स्कूल के सामने तेज रफ्तार ट्रक ने पहले उनकी बाइक में टक्कर मार दी और फिर सड़क पर गिरे दोनों को रौंद दिया. जिसके बाद दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं ड्राइवर ट्रक के साथ फरार हो गया. हादसा देखकर मौके पर जुटे राहगीरों व दुकानदारों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. लेकिन जब तक दोनों को अस्पताल ले जाया गया, तब तक उनकी मौत हो चुकी थी.

जाजपुर चौकी प्रभारी विपिन कुमार ने बताया कि युवकों के पास मिले मोबाइल फोन पर हुई बातचीत से उनकी पहचान इटावा निवासी 28 वर्षीय अनिल वर्मा और 25 वर्षीय गौरव उर्फ पारस बताई गई है. अनिल कोआपरेटिव बैंक इटावा में कर्मचारी है और गौरव उर्फ पारस उसका भांजा बताया जा रहा है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें