भाभी ने काटा देवर का प्राइवेट पार्ट, फिर किया कुछ ऐसा कि हैरान रह जाएंगे आप

Jayesh Jetawat, Last updated: Sun, 30th Jan 2022, 8:53 PM IST
  • कानपुर में देवर-भाभी के रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक महिला ने पहले अपने देवर का प्राइवेट पार्ट काटा, फिर खुद के हाथ की नसें काट दी. 
प्रतीकात्मक फोटो

कानपुर: जिले में रिश्तों को शर्मसार करने वाला सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां घरेलू विवाद के चलते एक महिला ने धारदार हथियार से अपने देवर का प्राइवेट पार्ट काट दिया. इसके बाद उसनेखुद के हाथों की नसें काट लीं. आनन-फानन में परिजन दोनों को अस्पताल ले गए. देवर की हालत गंभीर बताई जा रही है. ये मामला जिले के बिल्हौर थाना इलाके के एक बदल नवादा गांव का है.

जानकारी के मुताबिक महिला की चार साल पहले शादी हुई थी. उसका पति दिमागी रूप से कमजोर है. इसके चलते उसके अपने देवर सोनू से अवैध संबंध थे. इसी को लेकर शुक्रवार को दोनों के बीच कहासुनी हो गई. गुस्से में महिला ने अपने देवर के प्राइवेट पार्ट को धारदार हथियार से काट दिया. सोनू गंभीर रूप से घायल हो गया. थोड़ी देर बाद महिला ने भी अपने हाथ की नसें काट ली.

कानपुरः महिला की स्कूटी से बरामद किए साढ़े तीन लाख रुपये,सर्विलांस टीम ने जब्त की रकम

सोनू की मां का कहना है कि उसकी बहू पूरे परिवार को झूठे मुकदमे में फंसाने और खुदकुशी करने की धमकी देती है. बड़े बेटे की दिमागी हालत पहले ही खराब है और उसकी बहू ने छोटे बेटे की भी जिंदगी बर्बाद कर दी.

कानपुर में मिठाई की दुकान में लगी आग, 2 की मौत, एक गंभीर रूप से घायल

बिल्हौरी थाने के एसएसआई विमल प्रकाश वैगा का कहना है कि दोनों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. अभी तक किसी भी पक्ष की ओर से शिकायत नहीं दी गई है. शिकायत मिलने पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें