कानपुर में यातायात नियमों का उल्लंघन कर रहे युवकों को रोका तो दरोगा पर चढ़ाई बाइक, केस दर्ज

Nawab Ali, Last updated: Fri, 17th Sep 2021, 11:19 PM IST
  • उत्तर प्रदेश के कानपुर में पुलिस चेकिंग अभियान के दौरान यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले बाइक सवार को रोकने पर युवकों ने दरोगा पर बाइक चढ़ा. बाइक सवार युवकों को पकड़ने के कारण दरोगा घायल हो गया. आरोपी बाइक सवार में से एक युवक को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया गया वहीं अन्य युवक भागने में कामयाब रहा.
कानपुर में दरोगा पर बाइक चढ़ाने वाले युवक को गिरफतार कर ले जाती पुलिस.

कानपुर. उत्तर प्रदेश के कानपुर में यातायात नियमों का उल्लंघन कर रहे बाइक सवार को रोकना दरोगा की जान पर बन आई. कानपुर के कर्नलगंज चौराहे दो बाइक सवार युवक यातायात नियमों का उल्लंघन कर रहे थे. इसी दौरान कर्नलगंज चौराहे पर दरोगा टीएसआई कौशल किशोर ड्यूटी पर तैनात थे. कानून का उल्लंघन कर रहे युवकों को दरोगा ने रोकने की कोशिश करते हुए फोटो खिंचना चाहा तो बाइक स्वर युवकों ने दरोगा के ऊपर बाइक चढ़ा दी जिसके बाद दरोगा कौशल किशोर घायल हो गए. पुलिस ने एक आरोपी को मौके से गिरफ्तार कर लिया वहीं दूसरा आरोपी भागने में कामयाब रहा.

उत्तर प्रदेश के कानपुर में यातायात नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है. लेकिन लोग यातायात के नियमों का पालन नहीं कर रह हैं तमाम तरह के जागरूकता अभियान चलाने के बावजूद भी लोग नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं. कानपुर के कर्नलगंज चराहे पर पुलिस चेकिंग अभियान चला रही थी इसी दौरान दो बाइक सवार युवक यातायात नियमों का उल्लंघन करते हुए जा रहे थे. ट्रैफिक पुलिस के दरोगा टीएसआई कौशल किशोर ने दोनों को रोक कर फोटो खींचने की कोशिश की लेकिन बाइक सवार ने दरोगा के ऊपर बाइक चढ़ा दी.

SP MLA इरफान सोलंकी से ट्रैफिक पुलिस कर्मियों से की बदतमीजी, वर्दी उतरवाने की दी धमकी

युवकों की इस हरकत के कारण दरोगा घायल हो गए. लेकिन मौके से पुलिस ने एक आरोपी युवक को गिरफतार कर लिया आरोपी युवक का एनी साथी मौके से फरार हो गया. घायल दरोगा कौशल किशोर इस ने उर्सला में अपना मेडिकल कराया. जिसके बाद पकडे गए आरोपी बाइक सवार के खिलाफ कर्नलगंज थाने में तहरीर दी है. पुलिस का कहना है कि एनी आरोपी व्यक्ति की भी तलाश की जा रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें