बाइक सवारों ने महिला को किया अगवा, थाना पहुंचे परिजनों को थानेदार ने टरकाया

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Sat, 6th Nov 2021, 9:37 AM IST
  • कानपुर में दो बाइक सवार ने एक विक्षिप्त महिला का अपहरण कर लिया. जिसकी रिपोर्ट लिखवाने पहुंची महिला के परिजनों को पहले थानेदार ने टरका दिया. जिसके बाद परिजनों ने इसकी शिकायत महिला हेल्पलाइन पर किया. जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर महिला की तलश शुरू कर दिया है. वहीं अपहरण की पूरी घटना पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.
अगवा महिला की रिपोर्ट लिखवाने पहुंचे परिजनों को थानेदार ने टरकाया, महिला हेल्पलाइन से मिली मदद

कानपुर. कानपुर में एक विक्षिप्त महिला को बाइक सवार दो युवकों ने अगवा कर लिया. जिसकी रिपोर्ट लिखवाने महिला के परिजन पुलिस थाने पहुंचे. आरोप है कि जब वह महिला की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाने पहुंचे तो थानेदार ने उन्हें पहले टरका दिया. जिसके बाद उन्होंने महिला हेल्पलाइन 1090 पर इसकी शिकायत की. तब जाकर पुलिस ने उनकी रिपोर्ट लिखी. साथ ही जांच में किया गया तो पता चला कि दो युवक महिला को बाइक पर अगवा करके ले गए. वहीं यह घटना पास में लजे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. 

अपहरण का यह मामला कानपुर के गोविंद नगर का है. परिजनों ने बताया कि 34 वर्षीय विक्षिप्त महिला रोज की तरह घर के पास टहल रही थी. जब वह घर काफी देर तक नहीं लौटी तो उसकी तलाश किया गया. तो पता चला कि बाइक सवार दो युवक उन्हें अपने साथ ले गए. जिसके बाद वह महिला की अपहरण की रिपोर्ट लिखवाने थाने पहुंचे तो थानाध्यक्ष ने महिला के विक्षिप्त होने की बात कहकर टरका दिया. जिसके बाद उन्होंने इसको लेकर महिला हेल्पलाइन 1090 पर कॉल किया. जिसके बाद पुलिस हरकत में आई. 

बावरिया और कच्छा-बनियान गिरोह को लेकर UP पुलिस अलर्ट, मिला ये स्पेशल टास्क

जिसके बाद पोलिस ने जांच शुरू किया. जिसमें उन्हीने इलाके के सीसीटीवी कैमरे फुटेज की जांच किया. जिसमें महिला को बाइक सवार दो युवक अपने साथ ले जाते दिंखे. जिसके बाद पुलिस महिला की तलाश में सर्च अभियान चला रही ही. वहीं पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर युवकों की तलाश की जा रही है. साथ ही शहर के सभी थानों को महिला की फोटो और सीसीटीवी फुटेज दिया गया है. जिससे महिला को जल्द ढूंढा जा सके.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें