कानपुर: चोरों के हौसले बुलंद, थाने से चंद दूरी पर चुराए 6.38 लाख के स्टांप

Smart News Team, Last updated: 01/12/2020 01:51 PM IST
कानपुर के बिल्हौर कस्बे में कोतवाली थाने से कुछ दूरी पर चोरों ने स्टांप वेंडर की दुकान का ताला तोड़कर 6.38 लाख के स्टांप चोरी कर लिए. घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई है. पुलिस जांच में जुटी है.
दुकान में उपस्थित दुकानदार और अन्य लोग

कानपुर. बिल्हौर में चोरों ने एक स्टांप वेंडर की दुकान का ताला तोड़कर 6.38 लाख के स्टांप चोरी कर लिए. चोरों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि उन्होंने बिल्हौर कोतवाली से महज कुछ कदम दूर की वारदात को अंजाम दे दिया. घटना से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के अनुसार बिल्हौर कस्बे के शिव गोपाल सैनी की स्टांप वेंडर की दुकान है. सोमवार देर रात चोरों ने दुकान का ताला तोड़कर 6.38 लाख के स्टांप चुरा लिए. घटना का पता मंगलवार सुबह चला जब क्षेत्र के एक व्यक्ति ने दुकान का ताला टूटा हुआ देखा. इसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई.

कानपुर: बारात नहीं आई तो दुल्हन ने जहर खाया, दुल्हे के परिवार पर केस दर्ज

मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सीओ बिल्हौर संतोष सिंह और इंस्पेक्टर प्रयाग नारायण बाजपेई के नेतृत्व में जांच पड़ताल की. पीड़ित दुकानदार ने कोतवाली पुलिस में चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई है. घटना को लेकर अधिवक्ताओं में आक्रोश है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें