कानपुर: दो साल पहले चोरी हुई कार, सर्विस करवाने गई पुलिस ऐसे फंसी

Smart News Team, Last updated: Thu, 5th Aug 2021, 9:34 AM IST
  • दो साल पहले 31 दिसंबर 2018 को ओमेंद्र ने अपनी कार सर्विसिंग के लिए भेजी थी. तब उनकी कार चोरी हो गई थी. इसकी जानकारी उन्होंने बर्रा पुलिस को भी दी थी और चोरी की शिकायत भी दर्ज करवाई थी.
कानपुर: दो साल पहले चोरी हुई कार, सर्विस करवाने गई पुलिस ऐसे फंसी, प्रतीकात्मक फोटो

कानपुर. कानपुर के बर्रा में एक सर्विस सेंटर पर पुलिस दो साल पहले चोरी की गई गाड़ी की सर्विस कराने पहुंच गई. कार मालिक ओमेंद्र सोनी को इसकी जानकारी कस्टमर केयर से फोन आने के बाद मिली. बाद में पता चला कि यह गाड़ी बिठूर एसओ द्वारा सर्विस के लिए भेजी गई थी। पुलिस का कहना है कि लावारिस कार को थाने में सीज करके लाया गया था.

दो साल पहले 31 दिसंबर 2018 को ओमेंद्र ने अपनी कार सर्विसिंग के लिए भेजी थी. तब उनकी कार चोरी हो गई थी. इसकी जानकारी उन्होंने बर्रा पुलिस को भी दी थी और चोरी की शिकायत भी दर्ज करवाई थी. इतना समय बीतने के बावजूद पुलिस उनकी कार को नहीं खोज पाई थी। 

बुधवार को अचानक से कार मालिक हर्ष नगर के सर्विस सेंटर से गाड़ी के बारे में जानकारी के लिए फोन आया. इस दौरान उन्होंने सर्विस सेंटर को अपनी कार चोरी होने के बारे में बताया. इसके बाद ओमेंद्र खुद अपनी गाड़ी को देखने के लिए पहुंच गए, सेंटर के कर्मचारी ने उन्हें बताया कि यह गाड़ी बिठुर एसओ द्वारा सर्विस के लिए भेजी गई थी. कार का काम करने के बाद 22 तारीख को उसे बिठुर पुलिस को सौप दिया गया था. इसके बाद अपनी कार की जानकारी के लिए उन्होंने बिठुर पुलिस से भी बातचीत की.

बिठुर एसओ ने अपने बयान में कहा कि पुलिस को यह कार लावारिस हालात में मिली थी. तभी से इस कार को सीज करके रखा गया था. कार पर नंबर प्लेट नहीं होने की वजह से मालिक को ढूंढने में दिक्कत हो रही थीय कार को सर्विस सेंटर भेजने के सवाल पर कहा कि, थाने में दूसरी गाड़ी की टक्कर लगने से कार को नुकसान पहुंचा गया था. इसी कारण इसकी मरम्मत कराने को उसे भेजा गया था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें