कानपुर नगर निगम सदन बैठक में हंगामा, पार्षद ने पहनी जूते की माला, वेल में धरना

Smart News Team, Last updated: Mon, 21st Dec 2020, 2:56 PM IST
  • कानपुर नगर निगम सदन की बैठक शुरू होते ही हंगामा शुरू हो गया. इस दौरान तानाशाही नहीं चलेगी के नारे लगने लगे साथ ही विपक्षी पार्टी के पार्षद भी वेल में ही धरनेे पर बैठ गए. साथ ही महोपौर को हटना की मांग करने लगे. इस दौरान नारेबाजी की गई और सपा के पार्षद दल के नेता हाजी सुहैल ने जूते की माला खुद पहन ली.
कानपुर नगर निगम सदन की बैठक शुरू होते ही हंगामा शुरू हो गया.

कानपुर. सोमवार को कानपुर नगर निगम सदन की बैठक शुरू होते ही हंगामा शुरू हो गया. इस दौरान तानाशाही नहीं चलेगी के नारे लगने लगे साथ ही विपक्षी पार्टी के पार्षद भी वेल में ही धरनेे पर बैठ गए. साथ ही महोपौर को हटना की मांग करने लगे. इस दौरान नारेबाजी की गई और  सपा के पार्षद दल के नेता हाजी सुहैल ने जूते की माला खुद पहन ली.

विरोध प्रदर्शन के दौरान विपक्षी पार्षदों ने काले रंग की पर्चियां उड़ाईं. वहीं सपा के पार्षद दल के नेता हाजी सुहैल ने जूते की माला खुद पहन ली. लोकतंत्र में तानाशाही नहीं चलेगी नारे लगाते हुए तमाम पार्षद वेल में ही धरने पर बैठ गए. एक अधिशाषी अभियंता को तत्काल जोन से हटाने की मांग उठी. महापौर प्रमिला पाण्डेय ने नगर अक्षय त्रिपाठी से तत्काल कार्रवाई करने को कहा.

बताया जा रहा है कि भाजपा पार्षदों ने चकेरी में दो दिन पहले चट्टों के खिलाफ अभियान के दौरान महापौर समेत नगर निगम की टीम पर किये गए पथराव के खिलाफ मामला दर्ज न होने पर रोष जताया . साथ ही उन्होंने यह मांग की उन पर कार्रवाई की जाए. लेकिन विपक्षी पार्षद भी चट्ठा मालिकों के समर्थन में आ गए. उन्होंने महापौरा द्वारा की गई कार्रवाई को भ्रष्टाचार बताया और कहा कि विकास के नाम पर भ्रष्टाचार किया जा रहा है.

फर्जी सिम मामले में इलाहाबाद हाईकोर्ट ने रिचा दुबे को दी अंतरिम अग्रिम जमानत

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें