कानपुर नगर निगम की मीटिंग में BJP पार्षद लड़े, गाली और जूता मारने की धमकी

Smart News Team, Last updated: Wed, 18th Nov 2020, 5:43 PM IST
  • कानपुर नगर निगम की मीटिंग में बीजेपी पार्षद आपस में भिड़ पड़े. जिससे सदन में जोरदार हंगामा हुआ. हंगामे की वजह से सदन को आधे घंटे के लिए स्थगित कर दिया गया.
कानपुर नगर निगम सदन में बीजेपी पार्षद आपस में भिड़े.

कानपुर. कानपुर नगर निगम सदन में बीजेपी पार्षद आपस में भिड़ पड़े. बीजेपी के पार्षद रमेश चन्द्र हटी की टिप्पणी पर पार्षद दल के उप नेता महेन्द्र नाथ शुक्ला ने अपशब्द कहे. जिसके बाद सदन में जोरदार हंगामा हुआ. हंगामे की वजह से नगर निगम सदन को आधे आधे घंटे के लिए स्थगित कर दिया गया. 

दरअसल, कानपुर नगर निगम की मीटिंग में बीजेपी के पार्षद रमेश चन्द्र हटी ने बीजेपी के ही पार्षद महेन्द्र नाथ शुक्ला पर टिप्पणी की. रमेश चन्द्र ने कहा कि पार्षद दल के उपनेता महेंद्र नाथ शुक्ला ने प्रेम नगर धर्मशाला में एक दुकान पर अवैध कब्जा किया हुआ है. जिस तरह इनका अवैध कब्जा है उसी तरह हम लोगों का भी अवैध कब्जा करा दिया जाए. 

जीएसटी घोटाले में कानपुर की 18 फर्मों के नाम, दो चार्टर्ड अकांउटेड गिरफ्तार

इतना सुनते ही पार्षद दन के उप नेता महेंद्र नाथ शुक्ला आक्रोश में आ गए और अपनी अपनी कुर्सी से उठकर रमेशचंद्र हटी के पास पहुंच गए और अपशब्दों की बौछार कर दी. महेन्द्र नाथ शुक्ला ने कहा कि यह अवैध कब्जा नहीं है बल्कि आवंटन है जिसका मेरे पास प्रमाण भी है. जिसके बाद कानुपर नगर निगम सदन में जोरदार हंगामा हुआ. 

बॉडी बिल्डिंग पाउडर कर रहा कूल्हे खराब, करवाने पड़ रहे ऑपरेशन

कुछ देर तक कानपुर नगर निगम की मीटिंग में कुछ देर तक हंगामे का ही माहौल बना रहा. हंगामा खत्म होने के बाद आधे घंटे के लिए सदन को स्थगित कर दिया गया. आपको बता दें कि 2020 में पहली बार कानपुर नगर निगम का सदन बुलाया गया था. जिसमें बजट, कार्यकारिणी और विकास कार्यों पर चर्चा होनी थी.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें