यूपी ब्लॉक प्रमुख चुनाव: BJP ने जारी की कानपुर के उम्मीदवारों की लिस्ट, जानें

Smart News Team, Last updated: Wed, 7th Jul 2021, 5:51 PM IST
  • भारतीय जनता पार्टी ने ब्लॉक प्रमुख पद के प्रत्याशियों की लिस्ट जारी कर दी है. बीजेपी ने ककवन से नीलम कुशवाहा को अपना उम्मीदवार बनाया है. ककवन सीट अन्य पिछड़ा वर्ग के महिला के लिए आरक्षित है. कल्यानपुर से पार्टी ने दिनेश अवस्थी की पत्नी अनुराधा को कैंडिडेट बनाया है. घाटनपुर से इन्द्रजीत सिंह बीजेपी के उम्मीदवार होंगे.
भारतीय जनता पार्टी ने ब्लॉक प्रमुख पद के प्रत्याशियों की लिस्ट जारी कर दी है.

कानपुर. भारतीय जनता पार्टी ने ब्लॉक प्रमुख पद के प्रत्याशियों की लिस्ट जारी कर दी है. बीजेपी ने ककवन से नीलम कुशवाहा को अपना उम्मीदवार बनाया है. ककवन सीट अन्य पिछड़ा वर्ग के महिला के लिए आरक्षित है. कल्यानपुर से पार्टी ने दिनेश अवस्थी की पत्नी अनुराधा को कैंडिडेट बनाया है. घाटनपुर से इन्द्रजीत सिंह बीजेपी के उम्मीदवार होंगे.

जबकि चौबेपुर से बीजेपी ने राजेश शुक्ला को पार्टी उम्मीदवार बनाया है. पतारा से मनोज भदौरिया बीजेपी के उम्मीदवार होंगे. बीजेपी ने श्रीकांत की पत्नी मनोरमा को बिल्हौर से उम्मीदवार बनाया है.

IIT कानपुर में डिप्टी प्रोजेक्ट मैनेजर पदों के लिए वैकेंसी, जल्द करें अप्लाई

भीतरगांव सीट से बीजेपी ने अशोक सचान को अपना कैंडिडेट बनाया है. भीतरगांव सीट अन्य पिछड़ा वर्ग के लिए आरक्षित है. इसके अलावा बिधनू से अरूण कुमार बीजेपी के उम्मीदवार होंगे. बीजेपी ने शुभम बाजपेयी को शिवराजपुर से अपना प्रत्याशी घोषित किया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें